Bollywood Top 10: जिंदा हैं पूनम पांडे...शादी के चंद दिनों पहले रकुल प्रीत सिंह के घर रखा गया अखंड पाठ

2/3/2024 6:31:03 PM

मुंबई: फरवरी महीने का 3rd दिन भी बाॅलीवुड, हाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री की दुनिया से कई बड़ी खबरें लेकर आया। जहां एक तरफ अपने निधन की झूठी खबर फैलाने वाली पूनम पांडे 3 फरवरी को खुद जिंदा और साक्षात रूप से सामने आ गईं हैं। इसके अलावा रकुलप्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में रकुल प्रीत सिंह के घर अखंड पाठ रखा गया।  क्या आप मनोरंजन जगत से जुड़ी खबरों का मजा लेने से चूक गए हैं? चिंता ना करें बाॅलीवुड तड़का की टीम आपके लिए आज की टाॅप खबरें लेकर आया है। आइए डालते हैं टाॅप 10 खबरों पर एक नजर..
 

OMG!! जिंदा है पूनम पांडे: झूठी थी मौत की खबर

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। इसकी जानकारी खुद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी। 2 फरवरी की सुबह-सुबह आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। कहा जा रहा था कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ था। 

 


वेडिंग फंक्शन शुरू:  सिर पर दुपट्टा और चेहरे पर मुस्कान...रकुल प्रीत के घर रखा गया अखंड पाठ

बी टाउन के गलियारों में इस समय रकुल प्रीत सिंह की शादी की खबरें छाईं हुईं हैं। खबरें हैं कि रकुलप्रीत सिंह 21 फरवरी को अपने प्यार जैकी भगनानी की दुल्हनिया बनेंगी। कपल गोवा में सात फेरे लेगा। इस बीच रकुल और जैकी की शादी के प्री वेडिंग फंक्शन को लेकर लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है। कपल की शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। हाल ही में रकुल के घर अखंड पाठ रखा गया जिसकी झलक खुद एक्ट्रेस ने दिखा। रकुल ने इंस्टा स्टोरी पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह सिर पर दुपट्टा लिए नजर आ रही हैं। 

 

 

जिंदा है पूनम पांडे! मौत के 24 घंटे बाद कहां है एक्ट्रेस की बाॅडी

'तुम इतना जो मुस्कुरा रहे हो, क्या गम है जिसको छुपा रहे हो' जगजीत की ये लाइन्स आज एक्ट्रेस पूनम पांडे पर बखूबी बैठ रही हैं। कौन जानता था कि हमेशा हंसने मुस्कुराने वाली पूनम पांडे कैंसर जैसी बड़ी बीमारी से जूझ रही हैं। 2 फरवरी की सुबह जब बॉलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे की मौत की खबर आई तो हर कोई सदमे में आ गया। पूनम पांडेने 32 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।  पूनम के निधन की जानकारी उनके मैनेजर ने दी थी। मैनेजर ने पूनम पांडे की इंस्टा पर एक पोस्ट शेयर किया था। एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है उनके फैंस और फ्रेंड्स के लिए ये खबर हजम कर पाना काफी मुश्किल हो रहा है। एक्ट्रेस की मौत की वजह सर्वाइकल कैंसर बताई जा रही है। 


 'आमिर खान ने 'दिल' में तो लगभग रेप की कोशिश की...वो क्या था' संदीप रेड्डी का किरण राव पर पलटवार

 फिल्म 'एनिमल' को बनाने वाले डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को अपनी बेबाकी के लिए जाना जाता है। 'एनिमल' की रिलीज के बाद से इस पर मिसोजिनी फैलाने और टॉक्सिक मैस्कुलिनिटी का प्रचार करने जैसे इल्जाम लग रहे हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में वांगा से उनके विरोधियों के बारे में सवाल किया गया। इसपर उन्होंने आमिर खान की एक्स वाइफ किरण राव की कही बात को याद किया। उन्होंने डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा को उनकी फिल्मों में फीमेल साइड को कमजोर दिखाकर ऐसी बातों को बढ़ावा देना बताया था। वहीं अब डायरेक्टर ने इंटरव्यू में बिना किरण राव का नाम लिये संदीप रेड्डी वांगा ने उनकी कही बात पर रिएक्शन दिया।


नहीं रहे हाॅलीवुड एक्टर डॉन मरे


 हाॅलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में एक दिल तोड़ देने वाली खबर सामने आई है। खबर है किहॉलीवुड एक्टर डॉन मरे का निधन हो गया है। डॉन मरे ने 94 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। शुक्रवार को उनके बेटे क्रिस्टोफर ने उनके निधन की खबर दी है।


हॉलीवुड प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस की पत्नी ने किया सुसाइड

लियोनार्डो डिकैप्रियो की ऑस्कर नॉमिनेटेड फिल्म 'किलर्स ऑफ द फ्लावर मून' के प्रोड्यूसर ब्रैडली थॉमस पर दुखों का पहाड़ टूट गया है। खबर है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो पत्नी ने सुसाइड कर लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ब्रैडली थॉमस की पत्नी ने कुछ दिन पहले लॉस एंजेलिस के एक होटल में खुदकुशी कर ली। 32 साल की इसाबेल थॉमस एक ब्रिटिश डॉक्यूमेंट्री फिल्ममेकर थीं।

 

'कलयुग में आपका स्वागत' मौत की झूठी खबर फैलाने पर पूनम पांडे पर भड़के स्टार्स

शुक्रवार( 2 फरवरी) को आई एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। कहा जा रहा था कि उनकी जान सर्वाइकल कैंसर की वजह से गई है। वहीं
अब इस मौत की अफवाहों के ठीक दूसरे ही दिन पूनम पांडे खुद जिंदा और साक्षात रूप से सामने आ गईं हैं। एक्ट्रेस ने वीडियो शेयर कर बताया है कि आखिर उन्होंने ये सारा खेल क्यों रचा।अब पूनम की इस हरकत से लोग काफी नाराज हैं और उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आम जनता ही नहीं बी-टाउन स्टार्स ने भी पूनम पांडे के इस घटिया स्टंट पर अपना रिएक्शन दिया।

 

'पुनर्जन्म मुबारक हो! पब्लिसिटी के लिए ऐसी हरकत अच्छी नहीं':सुनील पाल

 

बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं और सही-सलामत हैं। शुक्रवार को अपने निधन की खबर
फैलाने के बाद शनिवार को पूनम पांडे ने खुद जिंदा और साक्षात रूप से सामने आ गईं हैं। मौत की झूठी खबर फैलाने के बाद आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स हर कोई पूनम पांडे पर अपना गुस्सा जाहिर कर रहा है। इस लिस्ट में काॅमेडियन सुनील पाल का नाम भी शामिल है। उन्होंने कहा कि खुशी है कि वे जिंदा हैं। उन्हें पुनर्जन्म मुबारक हो, लेकिन पब्लिसिटी के लिए ऐसा करना सही नहीं है।

 


'शिल्पा शेट्टी वैम्पायर यानी पिशाच है जो खून पीती' विवेक ओबेरॉय ने एक्ट्रेस के बारे में कही ऐसी बात

 बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और एक्टर विवेक ओबेरॉय वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की वजह से चर्चा में हैं।इसमें दोनों एक्टर्स के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं।
यह शो पहले ही हफ्ते में ओटीटी पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो भी बन चुका है। इसमें दोनों एक्टर्स के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। मगर ये बात कम लोग जानते हैं कि ऑफ-स्क्रीन शिल्पा और विवेक 20 सालो से ज्यादा समय से दोस्त हैं। हाल ही में विवेक ओबराॅय ने शिल्पा संग अपनी दोस्ती पर बात की। इसके साथ ही उन्होंने शिल्पा की उम्र ना बढ़ने को लेकर उनकी तुलना वैम्पायर से की जो खून पीती है। 


ग्लैम क्वीन बन विक्की संग डिनर डेट पर निकलीं अंकिता

 

 रियालिटी शो बिग बाॅस 17 में टीवी के पाॅपुलर कपल विक्की जैन-अंकिता लोखंडे ने खूब सुर्खियां बटोर थीं। कपल के आए दिन हो रहे झगड़ों और विक्की की मां अंकिता के प्रति रवैया खूब खबरों में बना था। लड़ाई के दौरान अंकिता ने कई बार विक्की को तलाक देने की बात तक बोल दी थी। खैर अब बिग बाॅस 17 खत्म हो गया है और इसके साथ ही कपल के मनमुटाव भी दूर हो गए हैं। बीती रात ही इस कपल को बिग बॉस 17 के रैपअप के बाद पहली बार एक साथ पब्लिकली स्पाॅट किया गया। अंकिता ग्लैम क्वीन बन पति संग डिनर पर निकली थीं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News