OMG!! जिंदा है पूनम पांडे: झूठी थी मौत की खबर, बोलीं-'सर्वाइकल कैंसर ने नहीं ली मेरी जान'

2/3/2024 12:56:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे जिंदा हैं। जी हां, आपने ठीक सुना। इसकी जानकारी खुद पूनम पांडे ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी। 2 फरवरी की सुबह-सुबह आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक कर दिया था। कहा जा रहा था कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ था। इस खबर पर किसी को विश्वास नहीं हो रहा था। हर किसी का कहना था कि पूनम जिंदा है। वहीं अब आखिर में यह सच साबित हुआ। पूनम पांडे जिंदा निकली।

PunjabKesari

उन्होंने इंस्टा पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें 'सर्वाइकल कैंसर' पर जागरूकता संदेश देती नज़र आईं!पूनम पांडे कहती हैं-'मैं जीवित हूं। सर्वाइकल कैंसर से मेरी मौत नहीं हुई है. दुर्भाग्य से मैं उन हजारों महिलाओं के लिए ये नहीं कह सकती जिन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जंग लड़कर अपनी जान गंवाई है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Poonam Pandey (@poonampandeyreal)

वो इसके बारे में कुछ नहीं कर पाईं, क्योंकि उन्हें कुछ पता ही नहीं था। मैं आपको यहां बताना चाहती हूं कि किसी दूसरे कैंसर के उलट सर्वाइकल कैंसर को हराना मुमकिन है। आपको बस अपने टेस्ट करवाने हैं और एचपीवी वैक्सीन लगवानी है।'

PunjabKesari

2 फरवरी की सुबह-सुबह आई बाॅलीवुड एक्ट्रेस पूनम पांडे के कथित निधन की खबर ने हर किसी को शॉक किया। कहा जा रहा है कि उनका निधन सर्वाइकल कैंसर की वजह से हुआ था। हर कोई अब तक यही सोच रहा है कि क्या ये खबर सच हैं। ये सब सोचना लाजमी है क्योंकि दो दिन पहले तक पब्लिक इवेंट में ग्लैमरस और हेल्दी दिख रहीं पूनम को अचानक सर्वाइकल कैंसर ने निगल लिया इसे लेकर यकीन कर पाना हर किसी के लिए मुश्किल हो रहा।खबर आई कि उनके मैनेजर ने पूनम के निधन की खबर को कन्फर्म किया है लेकिन उनकी डेड बॉडी किस हॉस्पिटल में है इसे लेकर उनके पास कोई जवाब नहीं था। इतना ही नहीं पूनम पांडे के निधन की जानकारी देने वाली बहन का फोन बंद है। परिवार का कोई अता-पता नहीं है। इसके साथ ही एक्ट्रेस के कानपुर वाले घर में भी ताला लगा है। खैर अब सच सामने आ गया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HAUTERRFLY | A Fork Media Group Co. (@hauterrfly)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News