महादेव की भक्ति: राशा संग रवीना टंडन ने किए भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन, मां-बेटी के सिंपल अंदाज ने जीता दिल

5/6/2024 2:36:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में रवीना ने बेटी राशा थडानी के साथ अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की। तस्वीरों में मां-बेटी महादेव की भक्ति में डूबी दिख रही हैं।

PunjabKesari

 

 

दरअसल, रवीना ने बेटी संग भीमाशंकर ज्योतिर्लिंग के दर्शन किए जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा पर शेयर की हैं। पहली तस्वीर में रवीना टंडन माथे पर चंदन, गले में पीला पटका और मंगलसूत्र संग लाल-गोल्डन बॉर्डर वाली साड़ी पहने नजर आ रही हैं। वहीं राशा हल्के लाइट ब्लू और व्हाइट कलर के सूट में दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

 

 

रवीना टंडन और राशा थडानी इस फोटो में मंदिर के बाहर खड़ी दिखाई दे रही हैं। रवीना और राशा के हाथ में पूजा की थाली है। दोनों ही कैमरा के लिए स्माइल करते हुए पोज करती दिख रही हैं।  ज्योर्तिलिंग दर्शन की तस्वीरों के साथ एक कैप्शन भी लिखा है। रवीना ने लिखा- 'बोलो महादेव महाराज की जय। भगवान भीमाशंकर का दर्शन हुआ।'

PunjabKesari

 वर्कफ्रंट की बात करें तो रवीना हाल ही में कोर्टरूम ड्रामा पटना शुक्ला में दिखाई दी थीं। वहीं राशा थडानी जल्द ही एक बिग बजट फिल्म से फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने वाली हैं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News