अरे बाप रे ! लाइव क्लास में फिजिक्स वाला के टीचर पर छात्र ने बरसाई चप्पल, मारे थप्पड़,सामने आया हैरान कर देने वाला Video

10/6/2023 6:44:21 PM

मुंबई: फिजिक्स वाला एक बार फिर खबरों में आ गया है। सोशल मीडिया पर फिजिक्स वाला के एक टीचर का वीडियो सामने आया है जिसमें उनकी खूब पिटाई हो रही है।  पिटाई करने वाला कोई और नहीं बल्कि उसी के क्लास का छात्र है। ये वीडियो पूरी तरह से लाइव था, जहां कई छात्रों ने घर बैठे यह तमाशा देखा है। लड़ाई को उस छात्र द्वारा रिकॉर्ड किया गया था जो लाइव स्ट्रीम में रहकर पढ़ाई कर रहा था।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में टीचर को शांति से पढ़ाते हुए दिखाया गया है तभी एक छात्र अचानक उन पर हमला कर देता है और बेरहमी से चप्पल और थप्पड़ से पीटने लगता है। झगड़े के पीछे का कारण अभी तक स्पष्ट नहीं है।  वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X (पूर्व में ट्वीटर) घर के कलेश नाम के पेज द्वारा शेयर किया गया है। इसे अपलोड होने के बाद से 500K से अधिक बार देखा जा चुका है।

फिजिक्स वाला पहली बार विवादों में नहीं है। इससे पहले, फिजिक्स वाला के मशहूर शिक्षक, तरुण कुमार, मनीष दुबे और सर्वेश दीक्षित ने कंपनी के फाउंडर अलख पांडे के साथ मतभेद होने का दावा करते हुए मंच छोड़ दिया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News