Petrol Diesel Price:कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले का अमिताभ-अक्षय से सवाल-''चुप क्यों हैं क्या तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं?''

2/19/2021 10:13:58 AM

मुंबई: देश के कई हिस्सों में पेट्रोल और डीजल की कीमतें आसमान को छूती जा रही हैं। पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में लगातार हो रही वृद्धि से आम इंसान की आर्थिक स्थिति पर काफी प्रभाव पड़ रहा है।  देश में पेट्रोल की कीमत 100 रुपए प्रति लीटर के पार पहुंच गई है। जहां पेट्रोल-डीजल और एलपीजी के दामों में लगातार हो रही वृद्धि पर सभी लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं हर मुद्दे पर बोलने वाले बाॅलीवुड स्टार्स इस मामले में चुप्पी साधे हैं। ऐसे में यूजर्स के साथ-साथ कांग्रेस नेता भी इन स्टार्स पर अपनी भड़ास निकाल रहे हैं और उन्हें खरी खोटी सुना रहे हैं। हाल ही में महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले ने पेट्रोल और डीजल के बढ़ते दामों पर चुप्पी साधे  महानायक अमिताभ बच्चन और सुपरस्टार अक्षय कुमार को खरी खोटी सुनाई। 

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि जब मनमोहन सिंह की सरकार के वक्त  ईंधन के दाम बढ़े थे, तब इन एक्टर्स ने सोशल मीडिया पर इसकी खूब आलोचना की थी। उन्होंने अपने बयान के दौरान केंद्र की मोदी सरकार को तानाशाह भी बताया है।प्रेस कॉन्फ्रेंस में नाना पटोले ने कहा-'यूपीए गवर्नमेंट के दौरान दौरान फ्यूल के रेट बढ़ने पर शोर बचाने वाले एक्टर्स अब कहां हैं? उस वक्त जब पेट्रोल 70 रुपए लीटर हुआ था तो अमिताभ बच्चन और अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर इसके खिलाफ आवाज उठाई थी। लेकिन अब जबकि पेट्रोल 100 रुपए लीटर हो गया है तो वे चुप क्यों हैं? क्या उनमें तानाशाह मोदी सरकार के खिलाफ बोलने की हिम्मत नहीं है?'

PunjabKesari

काम की बात करें तो अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'मे डे' की शूटिंग में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन अजय देवगन कर रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, अंगीरा धर, आकांक्षा सिंह और बोमन ईरानी भी हैं। फिल्म 29 अप्रैल 2022 में रिलीज होगी। वहीं अक्षय कुमार की बात  करें तो वे इन दिनों 'बच्चन पांडे' की शूटिंग कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News