पिता के निधन पर छलका पंकज त्रिपाठी का दर्द, कहा- ''अपने आप को अधूरा महसूस कर रहा हूं''

8/22/2023 5:05:38 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर पंकज त्रिपाठी के पिता का 21 अगस्त को निधन हो गया था। पिता की निधन की खबर सुन हैरान परेशान एक्टर मुंबई से स्पेशल विमान द्वारा देर रात पटना पहुंचे और उनके अंतिम संस्कार में शामिल हुए। अब हाल ही में पंकज ने अपने पिता को खोने का दर्द बयां किया है और बताया कि उन्हें उनसे बेहद लगाव था।

 

 


पंकज त्रिपाठी ने पिता की मौत के बाद कहा कि  उनकी सफलता का श्रेय उनके माता-पिता का आर्शीवाद ही है। जब भी उनकी कोई फिल्म फ्लोर पर आने को होती थी, वो अपने घर माता-पिता का आशीर्वाद लेने जरूर आते थे और इन दोनों के आर्शीवाद से उनकी फिल्में बेहतर प्रदर्शन करती थीं।

 

उन्होने कहा कि मृत्यु तो अटल सत्य है, हम सबको इस फानी दुनिया से जाना ही है, लेकिन अपनों के जाने से तकलीफ होती ही है। मेरे पिता मेरे आदर्श थे। आज मैं अपने आप को अधूरा महसूस कर रहा हूं। हालांकि, अब उनके दर्शन तो केवल तस्वीरों में ही हो सकेंगे, लेकिन मेरे पिता मेरे लिए स्वर्ग से भी आशीर्वाद देते रहेंगे और मेरी माताजी का आर्शीवाद तो मेरे सिर पर भगवान की कृपा से है ही। वो पहले की तरह ही अपने गांव, घर, अपनी गंवई मिट्टी, अपने बचपन के साथियों से मिलने आते रहेंगे और सबसे बड़ी बात ये है कि उनकी जननी के भाग्यशाली चरण अभी धरा पर हैं। उनके दर्शन और आर्शीवाद लेने हर फिल्म के फ्लोर पर आने के साथ आते रहेंगे।'

 

बता दें, पंकज त्रिपाठी के पिता पंडित बनारस तिवारी की मौत बीते सोमवार दोपहर में हो गई थी। बनारस तिवारी 98 वर्ष के थे और कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे। पिता को मुखाग्नि बड़े बेटे बिजेन्द्र तिवारी ने दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News