इब्राहिम अली खान संग डेटिंग की खबरों पर पलक तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ''प्यार के लिए कोई पैमाना नहीं..

4/4/2023 11:24:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को बीते दिनों सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ डिनर डेट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरों ने जोर पकड़ लिया था। वहीं, अब हाल ही में पलक तिवारी ने इब्राहिम संग अपने रिश्ते पर चुप्पी तोड़ी है।  

 

 

पलक तिवारी ने इब्राहिम अली खान संग अपनी डेटिंग की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा, "अभी मैं दो फिल्मों की शूटिंग कर रही हूं और मैं इनमें काफी बिजी हूं। साथ ही मैं अपनी जिंदगी में संतुष्ट भी हूं। फिलहाल करियर ही मेरा एकमात्र फोकस है और यही मेरे लिए सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण है। मैं ऐसी अफवाहों पर ध्यान नहीं देती क्योंकि यह सब कुछ मेरे पेशे का हिस्सा है।" 

PunjabKesari

 

इसके अलावा पलक तिवारी ने कहा कि प्यार के लिए कोई पैमाना या फिर भविष्यवाणी नहीं की जा सकती है। इस मुकाम पर मेरे लिए सबसे पहले काम है और प्रोफेशनली यह समय मेरे लिए बेहद ही अहम है।

 

 

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो पलक तिवारी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वह सलमान खान के साथ फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' में नजर आएंगी। यह फिल्म 21 अप्रैल को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News