पलक मुच्छल ने दिल की बीमारी से जूझ रहे बच्चे की कराई सर्जरी, अब तक 3000 मासूमों को दी नई जिंदगी

6/12/2024 3:27:24 PM

मुंबई. 'कौन तुझे', 'ओ खुदा', 'मेरी आशिकी', 'सनम' और 'एक मुलाकात' जैसे गानों के लिए फेमस पलक मुच्छल न सिर्फ खूबसूरत आवाज की मालिकन हैं, बल्कि वह बेहद नेकदिल इंसान भी हैं। वह कई दफा गरीबों और पीड़ितो के प्रति बड़प्पन दिखाकर लोगों का दिल जीत चुकी हैं। अब तक पलक दिल की बीमारियों से जूझ रहे 3 हजार बच्चों की जान बचा चुकी हैं। हाल ही में एक और बच्चे की मदद के लिए सिंगर ने मदद का हाथ बढ़ाया है।

PunjabKesari

पलक ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 8 साल के एक बच्चे के साथ वीडियो शेयर किया है, जिसका नाम आलोक साहू है और वह इंदौर का रहने वाला है। वीडियो में पलक कह रही हैं- 'और 3000 जिंदगियां बचा ली गईं। आलोक के लिए आप सभी की प्रार्थनाओं का धन्यवाद। सर्जरी सक्सेसफुल रही और अब वह पूरी तरह ठीक है।' इस वीडियो को देखने के बाद हर तरफ सिंगर की तारीफ हो रही है। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Palak Muchhal (@palakmuchhal3)

बता दें, सामाजिक कार्यों के लिए पलक मुच्छल का नाम 'गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड' और 'लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड' में भी दर्ज हो चुका है।

PunjabKesari

 

पलक मुच्छल ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि वह ऐसे बच्चों का इलाज करवा रही हैं जिन्हें हार्ट संबंधी समस्या है और वह अब तक 3000 सर्जरी पूरी करवा चुकी हैं। अभी उन्हें 400 और बच्चों का इलाज कराना है। इसे लेकर सिंगर ने कहा- 'ये किसी सपने के जैसा है। पहल एक छोटी सी बच्ची के साथ हुई थी और ये उनके लिए मकसद बन गया। अब ये 3000 बच्चे उनके लिए उनके परिवार के जैसे हैं।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News