ओरी ने ठुकराई पलक तिवारी की माफी, एक्ट्रेस को दिखाई मिडल फिंगर, वायरल हो रहे व्हाट्सएप चैट ने उड़ाए फैंस के होश

1/2/2024 4:33:27 PM

मुंबई: ओरी उर्फ ​​ओरहान अवात्रामणि सोशल मीडिया की दुनिया में एक ऐसा नाम बन चुके हैं जो आए दिन खबरों में छाए रहते हैं। फिल्म इंडस्ट्री से ताल्लुक ना होने के बावजूद भी ओरी हर बाॅलीवुड स्टार्स के साथ नजर आते हैं। बीते दिनों श्रुति हासन को घमंडी बताने वाले ओरी एक बार फिर खबरों में आ गए हैं। इस बार वह एक्ट्रेस पलक तिवारी संग वायरल हो रही उनकी चैट को लेकर चर्चा में है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस चैट में ओरी श्वेता तिवारी की बेटी और एक्ट्रेस पलक तिवारी को अपमानजनक बातें कहते दिख रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ओरी ने खुद अपने इंस्टाग्राम पर पलक तिवारी संग चैट का स्क्रीनशॉट शेयर किया था। इस स्क्रीनशॉट को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि पलक संग उनकी दोस्ती में दरार आ चुकी है।

PunjabKesari

पलक ने मैसेज कर ओरी से माफी तो मांगी लेकिन वह एक्ट्रेस को माफ करने के मूड में नहीं दिख रहे हैं। चैट में पलक ओरी से माफी मांगती नजर आईं और उन्होंने लिखा- ''ओरी, पलक। यदि आप यह माफ़ी चाहते हैं।'

PunjabKesari

पलक के मैसेज के बाद ओरी उन्हें मिडल फिंगर दिखाती हुए एक इमोजी भेजते हैं। फिर पलक ने लिखा, “सारा के सम्मान में। मैं यह कह रही हूं।" इस पर ओरी ने उत्तर दिया-“नहीं, बेब, मुझे क्षमा करें। या तो आप आत्मसम्मान के कारण माफी मांगें क्योंकि तुम नहीं जानते कि कैसे बात करनी है।' ओरी और पलक की लड़ाई किस बात को लेकर हुई है इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News