स्टनिंग लुक में ''पिंक बाॅल मैच'' देखने पहुंची नुसरत जहां, TMC सांसद ने क्रिकेटर्स संग यूं ली सेल्फियां

11/23/2019 12:47:20 PM

मुंबई: शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश के बीच पहला डे नाइट टेस्ट मैच हुआ। यह मैच  कोलकाता के ईडन गार्डेन्स में पिंक बॉल के साथ खेला जा रहा है। मैच के पहले दिन पश्चिम बंगाल के बशीरहाट से सांसद नुसरत जहां भी पति निखिल जैन के साथ भारत की हौंसला अफजाई करने पहुंची।

PunjabKesari

इस खास मौके पर नुसरत पिंक नाॅटेड टाॅप के साथ ग्रे स्कर्ट में स्टनिंग दिखीं। नुसरत ने इस मौके पर हाथ जोड़कर लोगों का अभिनंदन करते हुए भी दिखीं।

PunjabKesari

नुसरत ने पति के साथ भारतीय क्रिकेट टीम को सपोर्ट किया। तस्वीरों में दोनों काफी खुश भी नजर आए। नुसरत ने कुछ तस्वीरें इंस्टाग्राम पर भी साझा की हैं। इन तस्वीरों में नुसरत खेल जगत से जुड़ी हस्तियों के साथ दिखीं।

PunjabKesari

तस्वीरों में नुसरत और निखिल सौरभ गांगुली, राहुल द्रविड़,रवि शास्त्री, कपिल देव और मैरी कॉम के साथ नजर आ रहे हैं। नुसरत की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत की यह तस्वीरें इसलिए भी ज्यादा सुर्खियों में हैं क्योंकि तबीयत ठीक होने के बाद उन्हें पहली बार इस तरह से देखा गया।

PunjabKesari

दरअसल, हाल ही में नुसरत की तबीयत खराब हो गई थी जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि अगले दिन ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल गई थी।

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News