रिया के मीडिया ट्रायल से हुई रेखा की तुलना,पति के सुसाइड के बाद एक्ट्रेस को बना दिया गया था 'नैशनल व

9/14/2020 8:54:45 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल सामने आने के बाद रिया चक्रवर्ती को 14 दिनों के लिए जेल भेज दिया गया है। रिया की गिरफ्तारी के बाद कई स्टार्स उनके समर्थन में आए। स्टार्स ने रिया का समर्थन करते हुए मीडिया की भूमिका पर सवाल उठाए हैं। हाल ही में फेमस सिंगर चिन्मयी श्रीपदा ने रिया के मामले की तुलना दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के मीडिया ट्रायल से की है।

चिन्मयी श्रीपदा ने ट्विटर पर एक ट्वीट किया  जिसमें रेखा की बायोग्राफी का कुछ अंश है। इसमें बताया गया है कि रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने खुदकुशी कर ली थी। इसके बाद रेखा के ससुराल वालों और बॉलीवुड स्टार्स ने उनके साथ किस तरह बर्ताव किया था। 

PunjabKesari

दरअसल, शादी के अगले साल ही 1991 में रेखा के पति मुकेश अग्रवाल ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। उस समय खबरें छपी थीं कि जिस दुपट्टे से मुकेश ने फांसी लगाकर सुसाइड किया थावो दुपट्टा रेखा का था। इसके बाद रेखा के खिलाफ काफी कुछ लिखा और बोला गया।

 


 सिंगर ने बायोग्राफी के कुछ ऐसे प्वाइंट्स शेयर किए जो उस वक्त रेखा को लेकर कहे गए

1. एक राष्ट्रीय चुड़ैल ने अपने शिकार का पीछा किया। पूरे देश में लोग उससे नफरत करने लगे और उसे बेरहम और इंसान खाने वाला समझने लगे। 

2. मुकेश की मां उस वक्त सुर्खियों में आ गईं जब वो रोईं और कहने लगीं कि वो डायन मेरे बेटे को खा गई।

3. मुकेश के भाई अनिल गुप्ता ने कहा, मेरे भाई रेखा से सच्चा प्यार करता था। वह उसके लिए कुछ भी कर सकता था। वह बर्दाश्त नहीं कर पाया जो रेखा उसके साथ कर रही थी, और अब वह क्या चाहती है, क्या उसकी नजर हमारी दौलत पर है?

 

PunjabKesari

4. सुभाष घई ने कहा था- 'रेखा ने फिल्म इंडस्ट्री के चेहरे पर ऐसा धब्बा लगा दिया है कि इसे आसानी से धो पाना मुश्किल होगा। मुझे लगता है कि इसके बाद कोई भी सम्मानित परिवार किसी भी एक्ट्रेस को अपने बहू के रूप में स्वीकार करने से पहले दो बार सोचेगा। यह उसके लिए पेशेवर रूप से भी कठिन होता जा रहा है। कोई भी कर्तव्यनिष्ठ निर्देशक उसके साथ दोबारा काम नहीं करेगा। दर्शक उसे भारत की नारी या इंसाफ की देवी के रूप में कैसे स्वीकार करेंगे?'
 

PunjabKesari

5. अनुपम खेर ने कहा था की रेखा अब एक राष्ट्रिय खलनायिका बन चुकी हैं। पेशेवर और व्यक्तिगत रूप से, मुझे लगता है कि यह उसके लिए पर्दे हैं। मेरा मतलब है कि अगर वह मेरे सामने आ गईं तो मैं कैसे रिएक्ट करूंगा। 

6. प्रेस ने मुकेश की आत्महत्या की सनसनीखेज कहानी को उजागर किया और 'द ब्लैक विडो', 'मुकेश के सुसाइड के पीछे भयानक सच’जैसी हेडलाइन दी। दिल्ली हाई सोसाइटी और बॉम्बे की फिल्म इंडस्ट्री ने मुकेश अग्रवाल की हत्या के लिए रेखा की निंदा की। चिन्मयी  ने इसे शेयर करते हुए लिखा- यह अविश्वसनीय है कि रेखा कैसे इससे बचीं और समृद्ध हुईं।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News