शाॅर्ट्स में दिखीं 20 की अनन्या, फ्रंटकट ड्रेस में प्रमोशन करने पहुंची 27 की नोरा

9/10/2019 12:49:49 PM

मुंबई: बाॅलीवुड स्टार्स को आए दिन मायानगरी मुंबई की  अलग-अलग जगह पर स्पाॅट किया जाता है। सेलिब्रिटीज घर से बाहर शॉपिंग, जिम, एयरपोर्ट तो कभी प्रमोशन के चलते पैपराजी के कैमरों में स्पॉट होते रहते हैं। ये स्टार्स घर से निकलने से पहले अपनी लुक्स की तरफ भी पूरा ध्यान देते। हसीनाएं एक-दूसरे से बेहतर दिखने की पूरी कोशिश करती हैं। वहीं तस्वीरें सामने आते ही इन स्टार्स के लुक्स भी वयारल हो जाते हैं। बीती शाम अनन्या पांडे और नोरा फतेही को अलग-अलग जगह देखा गया। आइए डालते हैं सेलिब्रिटीज के अलग अलग लुक्स पर एक नजर......


PunjabKesari,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर

 

अनन्या पांडे

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा देती हैं। सोमवार शाम अनन्या को अंधेरी के ऑफिस के बाहर देखा गया। इस दौरान 20 की एक्ट्रेस रेड क्राॅप टाॅप और व्हाइट शाॅर्ट्स में बोल्ड दिखीं।

PunjabKesari,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर

मिनिमल मेकअप और क्यूट स्लाइल उनके लुक को परफैक्ट बना रहा हैं। इसके साथ ही अन्नया ने स्नीकर्स कैरी किए थे। इस दौरान अन्नया ने एक बोतल कैरी की थी। अनन्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

PunjabKesari,अनन्या पांडे इमेज,अनन्या पांडे फोटो,अनन्या पांडे पिक्चर

बता दें कि अन्नया बीते दिनों ही 'पति पत्नी और वो' की शूटिंग से फ्री होकर लखनऊ से मुंबई लौटी थीं।फिल्म में कार्तिक-अनन्या के साथ भूमि पेडनेकर भी मुख्य भूमिका में हैं।फिल्म की बात करें तो यह बीआर चोपड़ा की साल 1978 में आई फिल्म ‘पति, पत्नी और वो’ की रीमेक है। फिल्म का निर्देशन मुदस्सर अजीज कर रहे हैं। टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार और जूनो चोपड़ा फिल्म के निर्माता हैं। फिल्म इस साल के अंत तक रिलीज होगी।

PunjabKesari,नोरा फतेही इमेज,नोरा फतेही फोटो,नोरा फतेही पिक्चर

नोरा फतेही

'दिलबर गर्ल' यानि नोरा फतेही अक्सर अपनी हाॅट तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर नोरा की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari,नोरा फतेही इमेज,नोरा फतेही फोटो,नोरा फतेही पिक्चर

दरअसल, बीती शाम नोका अपने गाने 'pepeta' के प्रमोशन के लिए मुंबई की सड़कों पर दिखीं। इस दौरान नोरा फतेही स्टनिंग लुक में नजर आईं। तस्वीरों में नोरा फ्लोलर प्रिंट फ्रंटकट ड्रेस में दिखीं।  

PunjabKesari,नोरा फतेही इमेज,नोरा फतेही फोटो,नोरा फतेही पिक्चर

इसके साथ उन्होंने डेनिम जैकेट पहनी थी। मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और हाई पोनी उनके लुक को चार-चांद लगा रही है। उन्होंने व्हाइट कलर के हाई हील्स पेयर किए थे। तस्वीरों में नोरा छाते के साथ पोज दे रही हैं। नोरा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। काम की बात करें तो नोरा जल्द ही वरुण धवन और श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म स्ट्रीट डांसर में दिखेंगी।  यह फिल्म अगले साल 24 जनवरी को रिलीज हो रही है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News