मनीष मल्होत्रा की पार्टी में राधिका मर्चेंट संग पहुंची नीता अंबानी,खूबसूरती में होने वाली बहू को फेल करती दिखी सास

11/6/2023 3:54:21 PM

मुंबई: सितारों से सजी मनीष मल्होत्रा की दीवाली पार्टी में पूरा बाॅलीवुड पहुंचा था। बाॅलीवुड के अलावा पने समय की मोस्ट स्टनिंग बिजनेसवुमेन में गिनी जाने वाली नीता अंबानी भी अपनी होने वाली बहू राधिका मर्चेंट संग पार्टी में आईं थी। इस प्यारी सास-बहू की जोड़ी ने वास्तव में कुछ फैशन गोल्स भी ​दिए।

PunjabKesari

नीता अंबानी के लुक की बात करें, तो वह पर्ल एम्बेलिश्मेंट से सजी ब्लू कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही थीं। साड़ी में एक रफल बॉर्डर भी था। नीता ने इसे एक शानदार पर्ल केप के साथ जोड़ा था।

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने ग्लैम मेकअप का विकल्प चुना था, जिसमें विंग्ड आईज, पिंक लिपस्टिक, ब्लश्ड चीक्स और ब्लू बिंदी शामिल थी। उन्होंने अपने बालों को बन हेयरडू में बांधा था और स्टड इयररिंग्स, डायमंड चूड़ियों व एक स्टेटमेंट रिंग के साथ अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

राधिका मर्चेंट  के लुक की बात करें तों उन्होंने  भारी कढ़ाई और स्टोन एम्बेलिश्मेंट के साथ आइवरी कलर का घरारा सेट चुना था। राधिका के इस  ट्रेडिशनल आउटफिट में फ्लेयर्ड पैंट, चोली और मैचिंग दुपट्टा शामिल था।

PunjabKesari

 

अपने लुक को निखारने के लिए उन्होंने एक लेयर्ड डायमंड नेकलेस, दो चूड़ियां और शानदार झुमके चुने थे। अपने बालों को खुला रखते हुए राधिका ने सटल मेकअप लुक अपनाया था।

PunjabKesari

अपनी होने वाली बहू के साथ नीता की झलक यह साबित करती है कि उनके मन में अपनी होने वाली बहू के लिए कितना प्यार है। सास-बहू की जोड़ी को कैमरे के लिए पोज देते हुए एक-दूसरे के साथ बातें करते व मुस्कुराते हुए भी देखा गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News