10 करोड़ की ''Rolls Royce Cullinan'' की मालकिन बनीं नीता अंबानी, दीवाली से पहले पति मुकेश अंबानी से मिला खास तोहफा

11/10/2023 12:56:42 PM

मुंबई: भारत के सबसे अमीर बिजनेसमैन में से एक मुकेश अंबानी पत्नी नीता अंबानी के साथ मिलकर अपने पिता व दिवंगत उद्योगपति धीरूभाई अंबानी की विरासत को आगे बढ़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

PunjabKesari

 

भले ही मुकेश अंबानी लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते हैं लेकिन किसी ना किसी बात को लेकर वे और उनका परिवार चर्चा में आ ही जाता है। ऐसा ही कुछ फिर देखने को मिला। मुकेश अंबानी ने उनकी पत्नी नीता अंबानी को एक प्यारा सा गिफ्ट दिया जो कपल को चर्चा में ले आया। दरअसल, मुकेश अंबानी ने अपनी प्रिय पत्नी नीता अंबानी को भारत की सबसे महंगी कारों में से एक तोहफे में दी है। 

PunjabKesari

'Car Taq' की हालिया रिपोर्ट के मुताबिक मुकेश अंबानी ने अपनी पत्नी नीता अंबानी को 'रोल्स रॉयस कलिनन' ब्लैक बैज एडिशन गिफ्ट की है। रिपोर्ट के अनुसार यह शानदार राइड लगभग 10 करोड़ रुपए की है। 

PunjabKesari
YouTube पर अपलोड किए गए एक वीडियो में हमें टस्कन सन कलर्ड वाले 'रोल्स-रॉयस कलिनन' ब्लैक बैज एडिशन की झलक मिली, जो सुरक्षा कर्मियों के वाहनों के बीच अपनी चमक बिखेर रही थी। अन्य कलिनन की तुलना में ब्लैक बैज एडिशन कुछ एक्सक्ल्यूजिव फीचर्स के साथ आता है और यह निश्चित रूप से बहुत स्पेशल फील देता है। इसके खास फीचर्स की बात करें, तो इस शानदार राइड में स्टैंडर्ड कलिनन के साथ 6.75-लीटर ट्विन-टर्बोचार्ज्ड V12 पेट्रोल इंजन है।

PunjabKesari

बता दें कि मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के 27 मंजिला घर 'एंटीलिया' के प्रत्येक मंजिल पर कुछ स्पेस दुनिया भर से उनके शानदार कारों के कलेक्शन के लिए रिजर्व है। मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के कार कलेक्शन के बारे में बात करें, तो इस कपल के पास दुनिया की कुछ सबसे महंगी कारें हैं। अंबानी के गैराज में एक 'बेंटले बेंटायगा' है, जो 3.85 करोड़ रुपए की कीमत के साथ आती है। मुकेश अंबानी के पास 'मर्सिडीज-बेंज S600 गार्ड' और 'BMW 760 Li' भी है, जिनकी कीमत क्रमशः 10 करोड़ और 1 करोड़ रुपए है। इन सभी महंगी राइड्स के अलावा, अंबानी के पास 'एस्टन मार्टिन रैपिड', 'टेस्ला मॉडल एस' और 'फेरारी 812' समेत कई अन्य लग्जरी कारें हैं।  मुकेश अंबानी के पास दुनिया की सबसे महंगी 'रोल्स रॉयस कलिनन' भी है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अंबानी के पास दो ऐसी कारें हैं, जो एक ब्रिटिश लग्जरी ब्रांड की हैं और इनकी कीमत 6.5 करोड़ रुपए है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News