निम्रत कौर ने शुरू की पुणे में Happy Teacher's Day की शूटिंग

9/28/2022 4:00:23 PM

नई दिल्ली। निम्रत कौर अभिनित 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग आज पुणे में शुरू हो गई है। मुहूर्त पूजा के लिए मैडॉक कार्यालय में अभिनेत्री को स्पॉट किए जाने के बाद, अपने आगामी शीर्षक 'हैप्पी टीचर्स डे' की शूटिंग की शुरुआत को चिह्नित करते हुए, शूटिंग का पहला दिन आज से शुरू हो गया।

 

निम्रत कौर बी-टाउन की एक प्रतिभाशाली स्टार रही हैं और 'दसवी' में उनकी हालिया भूमिका ने उन्हें बहुत सराहा गया है। एक अशिक्षित राजनेता की पत्नी की भूमिका निभाते हुए, जिसे अंततः कुछ अनदेखी घटनाओं के बाद अपना राजनीतिक वर्चस्व हासिल करना पड़ता है, निम्रत ने अपने अभिनय का एक प्रभावशाली पहलू दिखाया। वह 'हैप्पी टीचर्स डे' में एक और अनूठी भूमिका में नजर आएंगी। दिनेश विजन प्रस्तुत 'हैप्पी टीचर्स डे' शिक्षकों के संघर्षों के चित्रण के साथ दर्शकों को एक असामान्य सवारी पर ले जाएगा। फिल्म के हाल ही में जारी टीज़र ने हटके वाइब दिया और प्रशंसकों की उत्सुकता को काफी हद तक बढ़ा दिया है। फिल्म में निम्रत कौर और राधिका मदान मुख्य भूमिकाओं में हैं और यह मैडॉक प्रोडक्शन की एक बहुप्रतीक्षित फिल्म है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nimrat Kaur (@nimratofficial)

 

शूटिंग शुरू होने के बारे में पूछे जाने पर, निम्रत ने कहा- "मैं पुणे में फिल्म की शूटिंग के लिए बहुत उत्साहित हूं। संयोग से, पुणे एक ऐसा शहर है जहां मैं अपने पहले स्कूल में गई थी। मैं होलोवे प्राइमरी स्कूल कॉलेज ऑफ़ मिलिट्री इंजीनियरिंग पुणे में थी। और इसलिए 'हैप्पी टीचर्स डे' जैसे विषय के साथ यहाँ वापस आना बहुत दिलचस्प है, जो एक कहानी है जो शिक्षा जगत के इर्द-गिर्द घूमती है। मैं यहाँ आकर बहुत उत्साहित हूँ, यह है वास्तव में अद्भुत है और मैं इस जर्नी के शुरू होने का इंतजार कर रही हूं।" हैप्पी टीचर्स डे मिखिल मुसाले द्वारा निर्देशित है और शिक्षक दिवस पर 2023 में फिल्म सिनेमाघरों में प्रर्दशित होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News