निया शर्मा ने शेयर किया अपना मेकअप और नो-मेकअप लुक, बोलीं ''झूठ इस तरह बिकता है''

6/5/2021 1:47:05 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर खूब सुर्खियों में रहती हैं। अब अपने विचार भी सोशल मीडिया पर खुलकर शेयर करती हैं. हाल ही एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी दो तस्वीरें शेयर की हैं, जिसके साथ उन्होंने जबरदस्त कैप्शन लिखा है। निया का ये पोस्ट इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रहा है।


दरअसल, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक गुरुवार को उन्होंने खुद का एक वीडियो और फोटो पोस्ट की। वीडियो में निया मेकअप किए बेहद स्टाइलिश दिख रही हैं। वहीं फोटो में बिना मेकअप के उनका सिंपल अंदाज देखने को मिल रहा है। इस पोस्ट के कैप्शन में एक्ट्रेस ने लिखा- 'झूठ इस तरह बिकता है...'


View this post on Instagram

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

निया का ये पोस्ट उनके फैंस और सेलेब्स को खूब पसंद आ रहा है और वे कमेंट कर इस पर अपन हैं. एक्टर अर्जुन बिजलानी ने हाई फाइव इमोजी कॉमेंट सेक्शन में पोस्ट की. वहीं, सुप्रिया शुक्ला ने लिखा, "हमारे अंदर की जो ब्यूटी है, उसे बाहरी झूठ की जरूरत नहीं. आप अंदर से खूबसूरत हैं, इसलिए हमेशा खूबसूरत दिखो, आपको ढेर सारा प्यार भेज रही हूं." 


काम की बात करें तो निया शर्मा को हाल ही में रवि दुबे संग 'जमाई 2.0' में देखा गया था। इसमें दोनों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था। एक्ट्रेस को आखिरी बार अर्जुन बिजलानी संग म्यूजिक वीडियो 'तुम बेवफा हो' में देखा गया था।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News