नई नवेली दुल्हन लिन की बाहों में बाहें डाल रणदीप हुड्डा ने पार्टी में ली धांसू एंट्री,Mr. & Mrs. Hooda का दिखा ग्लैमरस लुक

12/22/2023 11:06:22 AM

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज फिल्म निर्माता आनंद पंडित ने 21 दिसंबर को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस मौके पर आनंद पंडित ने शानदार पार्टी रखी जिसमें बाॅलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। शाह रुख खान से लेकर अमिताभ बच्चन तक ने अपनी मौजूदगी से शाम को और हसीन बनाया।

PunjabKesari

पार्टी की सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। पार्टी में भले ही कई स्टार्स ने शिरकत की लेकिन चर्चा तो सिर्फ न्यूलीवेड  रणदीप हुड्डा और लिन लैशराम ने बटोरी। पार्टी में कपल का बहुत ही ग्लैमरस लुक देखने को मिला।

PunjabKesari

नई नवेली दुल्हन लिन की बाहों में बाहें डाल रणदीप हुड्डा में पार्टी में एंट्री मारी। शादी के बाद दोनों फर्स्ट टाइम किसी इवेंट में एकसाथ नजर आए हैं। जहां रणदीप हुड्डा  हमेशा की ही तरह सुपर डैशिंग दिख रहे थे तो वहीं लिन भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही थीं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो रणदीप हुड्डा ग्रे कलर के डिजाइनर सूट में दिखे।इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स पहनकर लुक को एलीगेंट के साथ स्पोर्टी फील भी दिया था।  लिन की बात करें तो वो शाइनी येलो कलर की ड्रेस में बेहद प्यारी दिखाई दीं।

PunjabKesari

लिन ट्रेंडी ज्वैलरी के साथ बेहद ही सुंदर अंदाज में नजर आईं। इस दौरान उन्होंने ट्रांसपेरेंट फुटवियर को चूज किया। आनंद पार्टी के बर्थडे बैश में हिस्सा लेने पहुंचे इस कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News