युवराज के क्रिकेट संन्यास से भावुक हुए स्टार्स, सानिया मिर्जा ने दिया ये खास नाम

6/11/2019 12:34:46 PM

मुंबई: टीम इंडिया के बेहतरीन ऑलराउंडर और 2011 विश्व कप के हीरो युवराज सिंह ने सोमवार को अंतराष्ट्रीय संन्यास का ऐलान किया। मुंबई के एक होटल में प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन करते हुए युवराज ने इसकी घोषणा की। युवराज सिंह की कई पारियां ऐसी रही हैं जिसे फैन्स कभी नहीं भुला सकते। फैंस के साझ-साथ बाॅलीवुड स्टार्स भी उनकी सानदार पारियों को नहीं भूल सकते।

PunjabKesari

तभी तो  युवराज के अंतराष्ट्रीय संन्यास के ऐलान के बाद  बॉलीवुड सेलेब्स के रिएक्शन आने शुरू हो गए। युवराज की पत्नी हेजल से लेकर वरुण धवन ने उनके सन्यास पर ट्वीट किया। इतना ही नहीं हेजल कीच युवराज की तस्वीर शेयर कर इमोशनल हो गईं। उन्होंने लिखा- और इसी साथ, एक युग का अंत। ऐसा पति पाने के लिए खुद पर गर्व, अब अगले अध्याय की ओर.. आपको बहुत सारा प्यार।

PunjabKesari

 

अनुपम खेर


अनुपम खेर ने ट्वीट कर लिखा- युवराज आपने दुनिया भर के लाखों भारतीयों को न केवल एक महान क्रिकेटर के रूप में, बल्कि एक ऐसे व्यक्ति के रूप में भी प्रेरित किया है, जो केवल विजेता रहा है। आप जैसे लोग कभी रिटायर नहीं होते। हम हमेशा आपकी ताकत और साहस की सराहना करेंगे।

PunjabKesari

नेहा धूपिया 

एक्ट्रेस नेहा धूपिया ने युवराज संग तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा ट्वीट कर लिखा-  जब भी मुझसे ये सवाल किया जाएगा कि आपका पसंदीदा क्रिकेटर कौन है तो मैं हमेशा आपका नाम लूंगी। और यह कभी बदलने वाला नहीं है। युवराज आपको हमेशा याद किया जाएगा। 

 

PunjabKesari

अंगद बेदी

नेहा धूपिया के पति और एक्टर अंगद बेदी ने भी युवराज के लिए ट्वीट किया।

PunjabKesari

 

वरुण धवन

एक्टर वरुण धवन ने युवराज की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'शुक्रिया युवराज सिंह उन सभी यादों के लिए।'

 

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने भी युवराज सिंह के लिए ट्वीट किया। उन्होंने लिखा-यादों के लिए शुक्रिया युवराज सिंह। आप कई सारे सारे लोगों के लिए एक योद्धा और प्रेरणा रहे हैं। जिंदगी के अगले पड़ाव के लिए मैं आपको शुभकामना देती हूं।

PunjabKesari

 

रवीना टंडन 


रवीना टंडन ने ट्वीट कर लिखा-'डियर युवराज सिंह...दिल तोड़ देने वाला लेकिन हिम्मत वाला फैसला। आपने हमेशा अपनी शानदार पारियों से हमारा मनोरंजन किया। आपने भारत को सम्मानित किया। आप इस मिट्टी के सच्चे बेटे हैं। 6 छक्के, इंग्लैंड के खिलाफ टी-20 वर्ल्ड कप, हमारे दिमाग में हमेशा जिंदा रहेंगे। आपको भविष्य के लिए शुभकामनाएं।'

PunjabKesari

सानिया मिर्जा 

सानिया मिर्जा ने युवराज संग तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-आप एक हीरो हैं, लेकिन एक अच्छे इंसान हैं। एक युग का अंत होता है, लेकिन इसने के साथ की मोटू आपके नए जीवन की शुरुआत ।

PunjabKesari

सागरिका घाटगे

सागरिका घाटगे ने युवराज संग तस्वीर शेयर कर लिखा-'मैदान के अंदर भी और बाहर भी एक सच्चे सेनानी। अगले अध्याय का आनंद लें।

PunjabKesari

बता दें युवराज सिंह ने कैंसर से जुझते हुए भारत को 2011 के विश्व कप को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी। वह 'प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट' बने थे। युवराज ने भारत के लिए 304 वनडे में 8 हजार 701 रन बनाए हैं। युवी ने साल 2000 में केन्या के खिलाफ वन-डे में डेब्यू किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News