रोहनप्रीत संग शादी टूटने की खबरों के बीच Neha Kakkar ने सुनाई गुड न्यूज! पिंक ड्रेस में दिखा बेबी बंप!

6/11/2023 5:30:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर काफी लाइमलाइट में बनी हुईं हैं। हाल ही में नेहा ने अपना 35 वां बर्थडे सेलिब्रेट किया,लेकिन इसमें उनके पति रोहनप्रीत कहीं नजर नहीं आए। सिंगर की बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरों में रोहनप्रीत को न देखकर फैंस अटकले लगा रहे हैं कि शायद दोनों के बीच अनबन चल रही है। वहीं अपनी टूटती शादी की खबरों के बीच नेहा कक्कड़ ने गुड न्यूज शेयर की है!! 

 

प्रेग्नेंट हुईं नेहा कक्कड़!
हाल ही में नेहा ने अपने माता-पिता और बहन सोनू कक्कड़ के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रट किया। ऐसे में सिंगर ने सोशल मीडिया पर इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की है, लेकिन इन सभी फोटोज में नेहा के पति रोहनप्रीत कहीं नजर नहीं आए, तो फैंस दोनों के रिश्ते को लेकर अपनी चिंता जाहिर करने लगे। इसी बीच नेहा का एक पुराना वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर पिंक ड्रेस में नजर आ रही हैं। वीडियो को पहली नजर में देखने पर लग रहा है कि नेहा शायद प्रेग्नेंट हैं। वायरल वीडियो में सिंगर इस तरह अपने पेट पर हाथ रखती हुईं दिखाई देती हैं जैसे वह प्रेग्नेंट हैं। जानकारी के लिए बता दें कि नेहा कक्कड़ के प्रेग्नेंट होने के बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Neha Kakkar Fanpage 🧿 (@nehakakkarr14)

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने साल 2020 में पंजाबी सिंगर रोहनप्रीत संग शादी की थी, जिसके कुछ समय बाद ही सिंगर की प्रेग्नेंसी को लेकर लगातार कयास लगाए जाते रहे हैं। इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कुछ लोग तो नेहा को बधाई भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा 'हां ये प्रग्नेंट लग रही हैं क्योंकि उन्होंने अपना हाथ पेट पर रखा था।' वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा कि 'ये सच नहीं है ओके।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि "बधाई हो!!"


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News