प्रेग्नेंट हैं कैटरीना कैफ, फैन संग सेल्फी लेते हुए ओवर कोट में ''मिसेज कौशल'' ने छिपाया बेबी बंप !

5/10/2024 3:10:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने दिसंबर 2021 में अपने सपनों के राजकुमार एक्टर विक्की कौशल संग शादी की। शादी के बाद से ही विक्की-कैटरीना कपल्स गोल्स देते नजर आते हैं। फैंस इन्हें प्यार से VickKat बुलाते हैं। वहीं जब से दोनों शादी के बंधन में बंधे है तब से ही उनके फैंस इस कपल की 'खुशखबरी' की घोषणा का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

PunjabKesari

यही वजह है कि आए दिन बी-टाउन के गलियारों में कैटरीना की प्रेग्नेंसी की खबर चर्चा में रहती है। किसी भी पब्लिक इवेंट के दौरान कैट के लुक में थोड़ा सा भी अंतर नेटिजंस को उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में एक्साइटेड कर देता है। अब एक बार फिर उनके फैंस उनकी प्रेग्नेंसी के बारे में दावा कर रहे हैं।

PunjabKesari

दरअसल, कैटरीना इन दिनों लंदन में हैं और वहां से एक्ट्रेस की एक फोटो सामने आई है। सोशल मीडिया पर कैटरीना कैफ के फैन पेज की तरफ से इस तस्वीर को शेयर किया गया है। तस्वीर में कैटरीना अपने किसी फैन के साथ लंदन की सड़कों पर फोटो क्लिक करवा रही हैं। लुक की बात करें तो कैटरीना ने लाॅन्ग कोट विअर किया है। नो मेकअप लुक में भी कैटरीना प्यारी लग रही हैं। कैटरीना आंखों पर चश्मा लगाए अपने हाथ में ड्रिंक का मग लेकर खड़ी हैं और बगल में एक लड़का फोटो क्लिक कर रहा है। इस सेल्फी में लोगों का ध्यान कटरीना कैफ के हाथों की तरफ गया है जो एक्ट्रेस के पेट के आगे हैं। फैंस का मानना है कि इन पोज के जरिए वह अपना बेबी बंप छुपाने की कोशिश कर रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा, विक्की कौशल का लगातार लंदन जाना भी कैटरीना की प्रेग्नेंसी की अटकलों को हवा दे रहा है। हाल ही में, विक्की अपनी फिल्म 'छावा' की शूटिंग जारी रखने के लिए मुंबई लौटे। हालांकि एक दिन पहले ही वह फिर से किसी जगह के लिए रवाना हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News