ब्रेकअप होते ही नेहा कक्कड़ ने किया इस एक्टर को प्रपोज, वीडियो वायरल

1/2/2019 1:28:43 PM

मुंबई: सिंगर नेहा कक्कड़ और एक्टर हिमांश कोहली के रिश्ते में दरार आ गई है। इस बात की जानकारी तब मिली जब दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया, जिसके बाद दोनों के ब्रेकअप होने की खबरें सामने आने लगीं। ब्रेकअप के बाद उन्होंने कई पोस्ट शेयर किए। अब नेहा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नेहा रणबीर कपूर को प्रपोज करती नजर आ रही हैं। 

PunjabKesari,  नेहा कक्कड़ फोटो,नेहा कक्कड़ इमेज, नेहा कक्कड़ इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड

 

रणवीर कपूर से नेहा कहती हैं कि 'मैं आपको बहुत पसंद करती हूं। मैं उनमें से नहीं हूं जो आपके सामने आपको प्रपोज कर सकूं लेकिन यहां पर एक बेवफा है, जिसकी वजह से मैं ये बोलने को मजबूर हूं। आप मेरे साथ डांस करना पसंद करेंगे।' ये सुनते ही रणबीर ने उन्हें गोद में उठा लिया। यह वीडियो उस वक्त का है जब नेहा सिंगिंग रियलिटी शो लिटिल चैंप्स में जज की भूमिका में थीं।

 

PunjabKesari,  नेहा कक्कड़ फोटो,नेहा कक्कड़ इमेज, नेहा कक्कड़ इमेज वॉलपेपर फुल एचडी फोटो गैलरी फ्री डाउनलोड


इंडियन आइडल के सेट पर भी रोईं

खबरों की मानें तो नेहा रियलटी शो इंडियन आइडल की शूटिंग के दौरान सेट पर रो पड़ीं। इस शो की शूटिंग 13 दिसंबर को हो रही थी। शो में जब एक कंटेस्टेंट ने इमोशनल गाना गाया तो नेहा भावुक हो गई और रोने लगी।  

 

4 सालों से कर रहे थे डेट

बता दें कि नेहा और हिमांश पिछले 4 साल से एक- दूसरे को डेट कर रहे थे। कुछ महीनों पहले ही हि‍मांश इंड‍ियन आइडल के सेट पर भी आए थे। यहां दोनों ने अपने रिश्ते को कबूला था। 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News