समन के बाद से फरार सुशांत के पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर और दोस्त की तलाश में एनसीबी, लगा दिवंगत एक्टर को ड्रग्स देने का आरोप

1/8/2021 2:38:58 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है। तब से ही इसमें नए नए ट्विस्ट आ रहे हैं। हाल ही में अब सुशांत केस में नया खुलासा हुआ है।

PunjabKesari

सुशांत के दोस्त और पूर्व असिस्टेंट डायरेक्टर ऋषिकेश पवार फरार है। एनसीबी उनकी तलाश में जुट गई है। आरोप है कि ऋषिकेश पवार दिवंगत एक्टर को ड्रग्स सप्लाई करते थे। 

PunjabKesari

ऋषिकेश पवार ने इससे पहले मुंबई की एक कोर्ट में याचिका दायर कर अग्रिम जमानत की अपील की गई थी। बाद में बॉम्बे हाईकोर्ट में याचिका दायर की गई लेकिन हाईकोर्ट ने वापस सेशंस कोर्ट जाने के लिए कहा। गुरुवार को ऋषिकेश पवार की याचिका खारिज हो गई। जब एनसीबी की टीम उनके महराष्ट्र के चेंबूर स्थित घर पहुंची तो वह फरार थे।

PunjabKesari

इस मामले में पहले भी ऋषिकेश से पूछताछ हो चुकी है। साल 2020 में सितंबर महीने में एक ड्रग्स सप्लायर ने ऋषिकेश पवार का नाम लिया था। इतना ही नहीं सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत ने भी पवार का नाम लिया था। दीपेश सावंत ने आरोप लगाया था कि ऋषिकेश ही सुशांत के घर ड्रग स्पलाई करता है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News