Drug Case: अर्जुन रामपाल तक पहुंचे NCB के हाथ, गर्लफ्रेंड गैब्रिएला के भाई को किया गिरफ्तार

10/19/2020 8:33:02 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग एंगल आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की एंट्री हुई। इस मामले में अब तक 22 गिरफ्तारियां हो चुकी हैं। इसके साथ ही बाॅलीवुड के कई स्टार्स से इस केस को लेकर पूछताछ भी हो चुकी हैं।

PunjabKesari

अब इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है। ताजा खबरों के मुताबिक सुशांत-रिया ड्रग्स केस में एनसीबी ने बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के भाई को गिरफ्तार कर लिया है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो एनसीबी ने उसके पास से हशीष और एल्प्राजोलम की टेबलेट्स जब्त की हैं। ड्रग केस में ड्रग पेडलर्स की गिरफ्तारी होने से अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स की ड्रग डीलिंग में भूमिका सामने आई है। एनसीबी के अनुसार, अगिसियालोस डेमेट्रिएड्स कई ड्रग पेडलर्स के संपर्क में था जो मामले में गिरफ्तार हो चुके हैं। इस बारे में बात करते हुए एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने ईटाइम्स को बताया- 'आरोपी सुशांत-रिया मामले के ड्रग पेडलर्स के संपर्क में है।

PunjabKesari

आरोपी का मामले से सीधा संबंध है और इसलिए उसे गिरफ्तार किया गया है।' एनीसीबी को उसकी दो दिन की कस्टडी मिली है। इसी के साथ ये इस केस में 23वीं गिरफ्तारी है।

PunjabKesari

इतना ही नहीं, रिपोर्ट्स हैं कि इस गिरफ्तारी के बाद बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी एजेंसी की रडार पर हैं। बता दें कि अर्जुन रामपाल और गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स लिव इन रिलेशनशिप में हैं। कपल ने अभी तक शादी नहीं की है। दोनों बिना शादी के ही एक बेटे के पैरेंट्स बने हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News