Sushant Singh Drug Case: एनसीबी के हत्थे चढ़े नए आरोपी, सुशांत को ड्रग्स मुहैया कराने वाले समेत तीन गिरफ्तार

3/9/2021 10:31:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 9 महीने से ज्यादा का वक्त हो गया है, लेकिन अभी तक भी ये केस सुलझ नहीं पाया है। वहीं इस केस से जुड़े ड्रग कनेक्शन पर नारकोटिक्स क्रंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) पूरी तरह अपना काम कर रही है। हाल ही में एनसीबी ने सुशांत को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने वाले पेडलर को गिरफ्तार किया है। इस पेडलर समेत एनसीबी ने कुल तीन गिरफ्तारियां की हैं।

PunjabKesari

 

न्यूज एजेंसी एएनआई ने एनसीबी के अधिकारी समीर वानखेड़े के हवाले से कहा, 'एनसीबी ने बॉलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स मुहैया कराने वाले व्यक्ति सहित तीन लोगों को गोवा से गिरफ्तार किया है।'

PunjabKesari


न्यूज एजेंसी ने एक अधिकारी से हवाले से बताया, 'हमने पणजी के मिरामार से एक महाराज शाह और दो विदेशी नागरिकों को गिरफ्तार किया है।' वानखेडे ने बताया कि महाराज ने सुशांत को ड्रग मुहैया कराया था। 

PunjabKesari



बता दें, इनमें से एक सुशांत को ड्रग मुहैया कराने वाला भी शामिल है। एनसीबी के जोनल निदेशक समीर वानखेडे के नेतृत्व में महाराष्ट्र और गोवा की टीम ने सात और आठ मार्च की रात गोवा के विभिन्न इलाकों में छापेमारी की। छापेमारी के दौरान एनसीबी ने एलएसडी के 41 बोल्ट, 28 ग्राम चरस, 22 ग्राम कोकीन, एक किलो सौ ग्राम गांजा, 160 ग्राम सफेद पाउडर, 500 ग्राम ब्लू क्रिस्टल और 10,000 रुपये नकद जब्त किए गए हैं। 
 

बताते चले सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई स्थित आवास पर मृत पाए गए थे। इस मामले में मुंबई पुलिस ने जांच के बाद इस केस को सीबीआई के हवाले कर दिया गया था। वहीं इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी पूरी तरह एक्टिव होकर अपनी जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News