घर में भारी मात्रा में ड्रग्स मिलने के बाद ''हेरा फेरी'' के प्रोड्यूसर की पत्नी गिरफ्तार, NCB ने प्रोड्यूसर को भी भेजा समन

11/9/2020 8:23:31 AM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में बॉलीवुड का ड्रग्स एंगल खंगाल रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रविवार को बड़ी गिरफ्तारी की। ड्रग्स एंगल की जांच कर रही एजेंसी ने 'फिर हेरी फेरी' सहित  कई फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके  प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को गिरफ्तार कर लिया। एजेंसी ने फिरोज की पत्नी शबाना सईद को अरेस्ट किया।

ncb raid at producer feroz nadiadwala house in drug case

इसकी जानकारी खुद एनसीबी मुंबई के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने दी। समीर ने बताया कि उनकी टीम ने फिल्म प्रोड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला की पत्नी को अरेस्ट किया है। 

PunjabKesariइससे पहले रविवार को ही एनसीबी ने मुंबई में कई ठिकानों पर रेड की थी। एजेंसी ने फिरोज के घर पर भी रेड डाली और इसमें ड्रग्स बरामद की। एजेंसी को छापेमारी में 10 ग्राम मैरीजुआना (ड्रग्स) के अलावा 3 मोबाइल फोन भी मिले। इसके बाद एजेंसी ने प्रोड्यूसर की पत्नी को समन भेजा और शाम होते-होते अरेस्ट कर लिया। सूत्रों की मानें तो जिस वक्त एनसीबी फिरोज के घर पहुंची उस वक्त वे घर पर मौजूद नहीं थे।  

PunjabKesari

काम की बात करें तो प्रोड्यूसर फ‍िरोज नाड‍ियाडवाला ने अब तक कई हिट फिल्मों के प्रोडक्शन में योगदान द‍िया। इनमें 2006 में आई फिल्म फिर हेरा फेरी, आवारा पागल दीवाना, आन: मेन एट वर्क, फूल एंड फाइनल, वेलकम, कारतूस आद‍ि शामिल है।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News