''मर्सिडीज मेबैक'' की मालकिन बनीं Nayanthara, बर्थडे पर पति Vignesh से मिला खास गिफ्ट

11/30/2023 4:03:32 PM

मुंबई: साउथ सुपरस्टार  नयनतारा ने जब से सोशल मीडिया पर एंट्री की है तब से ही वह फैंस के साथ जुड़ी हुईं हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी लाइफ से जुड़ी अपडेट शेयर करती रहती हैं। 18 नवंबर को नयनतारा ने अपना 39वां बर्थडे सेलिब्रेट किया था।

PunjabKesari

बर्थडे पर नयनतारा को पति व फिल्म डायरेक्टर विग्नेश शिवन की तरफ से खास तोहफा मिला था जिसका खुलासा एक्ट्रेस ने हाल ही में किया। विग्नेश ने अपनी लविंग वाइफ को बिल्कुल नई 'मर्सिडीज मेबैक' कार तोहफे में दी है, जिसकी कीमत 2.69 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

नयनतारा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी नई शानदार कार की कुछ तस्वीरें साझा कीं। अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, ''घर में आपका स्वागत है ब्यूटी। मेरे प्यारे पति @wikkiofficial इस सबसे प्यारे बर्थडे गिफ्ट के लिए धन्यवाद, लव यू।''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by N A Y A N T H A R A (@nayanthara)

'मर्सिडीज मेबैक' कार की बेस प्राइस 2.69 करोड़ रुपए से शुरू होती है और टॉप-एंड कार की कीमत 3.40 करोड़ रुपए है।

PunjabKesari

बता दें कि नयनतारा और विग्नेश जून 2022 में शादी के बंधन में बंधे थे। इस कपल ने अक्टूबर 2022 में घोषणा की थी कि उन्होंने सरोगेसी के जरिए जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था। उन्होंने अपने बेटों का नाम Uyir Rudronil N Shivan और Ulag Dhaivag N Shivan रखा है।

 

काम की बात करें तो नयनतारा ने इस साल की शुरुआत में शाहरुख खान की फिल्म 'जवान' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों से अच्छा फीडबैक मिला और इसने विश्व स्तर पर 1000 करोड़ रुपए से अधिक की कमाई की।

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News