''सैंधव'' की शूटिंग के दौरान बाल-बाल बचे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, नाव में सवार एक्टर को अपने लपेटे में ले जाती समंदर की लहर

1/7/2024 12:54:07 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'हड्डी', 'गैंग्स ऑफ वासेपुर', 'बजरंगी भाईजान' और 'किक' जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दम दिखा चुके एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दिनों एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग कर रहे हैं। हालांकि, इस फिल्म की शूटिंग के दौरान नवाजु के साथ एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया, जिसका किस्सा उन्होंने हाल ही में शेयर किया है।

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फिल्म 'सैंधव' की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर करते हुए बताया कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान वह बोट से गिरते-गिरते बचे थे। एक्टर ने कहा, ''हम श्रीलंका में शूट कर रहे थे और मैं लगभग बोट से गिरने वाला था। हमारे रास्ते में एक बड़ी सी लहर आ गई और मैं गिरता-गिरता बचा। मैं नाव से उड़ गया था। शुक्र है कि मैं समंदर की बजाय बोट के अंदर गिरा। खास बात यह है कि मोमेंट कैमरे में कैद हो गया और उन्होंने (डायरेक्टर) ने इसे फिल्म में एक शॉट के रूप में रखा है। मैं शर्त लगाता हूं कि ऑडियंस को यह पसंद आएगा।''

 


बता दें, नवाजुद्दीन सिद्धीकी फिल्म 'सैंधव' से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे है। उनकी इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है। यह फिल्म 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News