कपिल के शो को मिस कर रहे हैं सिद्धू, अर्चना से पूछा- कब छोड़ रही हो मेरी सीट?

5/6/2019 9:50:38 AM

मुंबई: अपने विवादित बयान की वजह से नवजोत सिंह सिद्धू 'द कपिल शर्मा शो' से बाहर चले गए थे। मगर शो में अक्सर कपिल शर्मा उनका जिक्र करते रहते है। हाल ही एक ऐपिसोड के दौरान कपिल ने सिद्धू का एक लेटर सबको पढ़कर सुनाया। द कपिल शर्मा शो में शनिवार के एपिसोड में 'बधाई हो' के एक्टर गजराज राव और नीना गुप्ता आए थे। इस दौरान कपिल ने कहा कि, 'अर्चना कितनी लकी हैं जो उनके पति परमीत आज भी उन्हें लव लेटर भेजते हैं। इसके बाद कपिल ने लेटर पढ़ना शुरू किया। अर्चना पूरन सिंह और शो में मौजूद सभी लोगों को लगा कि ये लव लेटर वाकई में परमीत ने भेजा है। लेकिन जैसे कपिल ने लेटर पढ़ना शुरू किया उसके बाद सबको समझ आया कि आखिर कपिल का निशाना किस तरफ है।

 

PunjabKesari


कपिल ने लेटर पढ़ते हुए कहा, 'अर्चना, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं और तुम्हारी सलामती की दुआ करता हूं। मुझे आशा है कि तुम इतनी स्वस्थ हो जाओगे कि तुम इस कुर्सी में फिट न आओ। मैं आपके लिए अपना घर, अपना काम और अपना शहर छोड़ सकता हूं, यदि आप मेरी सीट खाली दे तो। आपका प्यारा नवजोत सिंह सिद्धू।

 

PunjabKesari

 

इस लेटर को पढ़ने के बाद वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगे। इसके बाद अर्चना अपनी सीट से उठीं और कहा 'ठीक है, सिद्धू के गुजारिश पर मैंने अपनी सीट खाली कर दी है।' दर्शकों के तरफ अर्चना ने एक कदम बढ़ाया और उसके बाद कहा 'ये सिर्फ एक सेकेंड के लिए'। इसके बाद अर्चना ये कहते हुए अपनी सीट पर बैठ गई कि वह जल्द नहीं जाएंगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News