तलाक की अफवाहों के बीच ''मिस्ट्री मैन'' संग स्पॉट हुईं नताशा स्टेनकोविक! वीडियो पर लोगों ने किए तरह तरह के कमेंट

5/26/2024 1:49:25 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खूब सुर्खियों में हैं। दोनों की शादीशुदा लाइफ में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। खबरें हैं कि कपल जल्द ही तलाक लेने जा रहा है। हालांकि, ऐसी अफवाहों की अभी तक नताशा-हार्दिक ने कोई अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। वहीं, इन सब रूमर्स के बीच एक्ट्रेस को एक 'मिस्ट्री मैन' के साथ स्पॉट किया गया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसपर तरह-तरह के रिएक्शन भी देते हुए नजर आ रहे हैं। 

 

View this post on Instagram

A post shared by Varinder Chawla (@varindertchawla)

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नताशा स्टेनकोविक एक शख्स चलती हुई दिखाई दे रही हैं। इस दौरान वह व्हाइट शॉर्ट और पिंक कलर की शर्ट में काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। हालांकि, उनके लुक से ज्यादा लोगों का ध्यान उनके साथ चल रहे शख्स पर है। इस वीडियो पर यूजर्स तरह तरह के कमेंट कर नताशा को ट्रोल करते नजर आ रहे हैं।

 PunjabKesari


आपको बता दें कि वीडियो में नताशा के साथ दिखाई दे रहा ये 'मिस्ट्री मैन' कोई और नहीं, बल्कि एक्ट्रेस दिशा पाटनी के दोस्त और फिटनेस ट्रेनर एलेक्जेंडर एलिक हैं, जो नताशा के दोस्त माने जाते हैं। 

PunjabKesari


बता दें, नताशा स्टेनकोविक ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने नाम से पति हार्दिक का सरनेम हटा दिया था। वहीं, इसके साथ ही उन्होंने अपने अकाउंट से पति के साथ वाली सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी थी, जिसके बाद लोगों को दोनों के अलग होने का शक पैदा हो गया और तब से दोनों के तलाक की खबरें सोशल मीडिया पर खूब तूल पकड़ रही हैं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News