ED और CBI के बाद नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो के शिकंजे में रिया, ''ड्रग्‍स'' और ''साजिश'' के आरोप में एक्ट्रेस समेत 5 पर केस दर्ज

8/27/2020 8:25:43 AM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं। आए दिन कई खुलासे हो रहे हैं। बीते कई दिनों से इस बात को लेकर चर्चा हो रही थी कि इसमें 'ड्रग की बड़ी साजिश' हो सकती है।अब नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो  ने सुशांत मामले में केस दर्ज कर लिया है एनसीबी ने 'ड्रग की साजिश' को देखते हुए जांच के लिए केस दर्ज किया है। एजेंसी ने 20, 22, 27, 28, 29 नारकोटिक ड्रग्‍स ऐंड साइकोट्रोपिक सब्‍टेंसेस (NDPS) एक्‍ट के तहत रिया के 'ड्रग सर्किल' के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है। रिया के खिलाफ क्रिमिनल केस रजिस्‍टर हुआ है।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि जिन-जिन लोगों के नाम ED की FIR में थे, उनके खिलाफ NCB ने केस दर्ज किया है। इसमें रिया के भाई समेत अन्य लोग शामिल हैं। ऐसे में अब एजेंसी रिया चक्रवर्ती, उनके भाई शौविक चक्रवर्ती, जया साहा, श्रुति मोदी और पुणे निवासी गोवा में सक्रिय शख्स गौरव आर्या और दूसरे ड्रग डीलरों का रेकोर्ड खंगालेगी।  दिल्ली स्थित NCB की ऑपरेशन्स यूनिट मुंबई NCB के साथ मिलकर सुशांत केस में ड्रग्स ऐंगल की जांच करेगी।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो रिया के भाई शौविक समेत कुछ दूसरे लोगों का ड्रग्स तस्करों के साथ आपस में कनेक्शन है। ऐसे में एनसीबी देखेगी कि कहीं सुशांत को एक सोची-समझी साजिश के तहत नशे के जाल में तो नहीं फंसाया गया।

PunjabKesari

बता दें, ये चीजें तब हो रही हैं जब लगातार रिया और कई लोगों से जुड़ीं ड्रग चैट्स का खुलासा हो रहा है। इन चैट्स से पता चला है कि कैसे रिया weed के लिए 17 हजार रुपए तक देने को तैयार थीं। यहीं नहीं, जया साहा ने रिया को मेसेज भेजकर कहा था- 'उसे चाय, कॉफी या पानी में 4 बूंदें डालकर दे दो और उसका असर देखने के लिए 30 से 40 मिनट का इंतजार करो।' माना जा रहा है कि यहां सुशांत के लिए बूंदें डालने की बात हो रही है।

PunjabKesari


वहीं, इस बारे में जब आरोपी शख्‍स गौरव आर्या से बात की गई तो उन्‍होंने कहा-'मैं ड्रग्‍स नहीं लेता हूं। जो दावे किए जा रहे हैं, मुझे उसकी बिल्‍कुल भी जानकारी नहीं है।' दूसरी तरफ  इन 'ड्रग चैट्स' पर रिया के वकील का भी जवाब आया। उनका कहना है कि रिया ने ड्रग का सेवन कभी नहीं किया है। वह ब्‍लड टेस्‍ट के लिए तैयार हैं।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News