श्रेया घोषाल की आवाज में संजय लीला भंसाली के एल्बम ''Sukoon'' से ‘Qaraar’ का म्यूजिक वीडियो हुआ रिलीज

2/2/2023 4:38:41 PM

मुंबई। संजय लीला भंसाली के सुकून की करामाती ने लिस्नर्स के दिल और दिमाग पर फिर से कब्जा कर लिया है। गाना बेहद खूबसूरत और अपने टाइटल 'सुकून' से मिलता जुलता है। अब इस एल्बस से नेशनल अवॉर्ड विनिंग म्यूजिशियन ने श्रेया घोषाल की एक और वीडियो पेश की हैं जिसमें वह अपनी मधुर आवाज में 'करार' गाती नज़र आ रही हैं।

आज, संजय लीला भंसाली द्वारा बनाए गए पहले म्यूजिक एल्बम से श्रेया घोषाल की जादुई आवाज में एक दिल को छू लेने वाला सॉन्ग ‘करार’ का म्यूजिक वीडियो जारी किया गया है। लिस्नर्स श्रेया के गाने को लूप में सुन रहें है और फिर भी इससे उनका दिल नहीं भर रहा है। ‘करार’ एक क्लासिक गाना है, जिसे श्रेया घोषाल ने री-क्रिएट किया हैं और इसे मूल रूप से बेगम अख्तर ने गाया था। अख्तरी बाई फैजाबादी, जिन्हें बेगम अख्तर के नाम से भी जाना जाता हैं, एक इंडियन सिंगर और एक्ट्रेस थीं। डब की गई "मल्लिका-ए-ग़ज़ल", उन्हें गजल, दादरा और हिंदुस्तानी क्लासिकल म्यूजिक की ठुमरी शैलियों की सबसे महान गायिकाओं में से एक माना जाता है।

ऐसे में यह देखना सराहनीय है कि, युवाओं को भी 'सुकून' से प्यार हो गया है। इसके म्यूजिक का चार्म सभी पर अपना जादू बिखेर रहा है, क्योंकि वे शांति का आनंद लेते हुए सुखद यादों को याद करते हैं जो 'सुकून' हर किसी के लिए लेकर आया है। ये कुछ ऐसा है जिसे सुनते ही लोग ठहर जाना पसंद करेंगे ताकि वो इसकी इम्प्रेसिव ब्यूटी को पूरी तरह से एंजॉय कर सकें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Custom

Auto Desk


Recommended News

Related News