नयनतारा की ''अन्नपूर्णानी'' के खिलाफ FIR दर्ज,भगवान राम को ''मांस खाने वाला'' कहने पर हुआ बवाल

1/8/2024 11:51:54 AM

मुंबई: एक्ट्रेस नयनतारा की फिल्म Annapoorani इस समय सुर्खियों में हैं। खबर है कि शिव सेना के नेता रह चुके रमेश सोलंकी ने नयनतारा की फिल्म Annapoorani के मेकर्स के खिलाफ केस दर्ज करवाया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि इस मूवी के जरिए हिंदू समुदाय की भावना को आहत किया गया है। मेकर्स ने भगवान राम का अपमान किया है। इतना ही नहीं रमेश सोलंकी ने सोशल मीडिया पर इस मूवी को 'एंटी हिंदू' भी कहा है।

PunjabKesari

रमेश सोलंगी ने X हैंडल पर दावा किया है किया है कि नयनतारा की मूवी Annapoorani लव जिहाद को प्रमोट कर रही है। उन्होंने मुंबई पुलिस से और महाराष्ट्र के गृहमंत्री देवेंद्र फडनवीस से निवेदन किया है कि वह इसके खिलाफ सख्त कारवाई करें और फिल्म के मेकर्स और स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म Netflix के खिलाफ FIR रजिस्टर करें। रमेश सोलंकी ने लिखा-'इस समय पर, जबं पूरी दुनिया भगवान श्री राम के प्राण-प्रतिष्ठा की खुशियां मना रहा है।

 

वहीं नेटफ्लिक्स पर जी स्टूडियो, नाद स्टूडियोज और ट्रिडेंट आर्ट्स की प्रोड्यूस्ड एंटी-हिंदू फिल्म Annapoorani रिलीज हो चुकी है।' पहला- 'हिंदू पुजारी की बेटी नमाज अदा कर बिरयानी बना रही है।' दूसरा- 'ये मूवी लव जिहाद को प्रमोट कर रही है। तीसरा फरहान इसमें एक्ट्रेस को मीट खाने के लिए उकसा रहा है। ये कह रहा है कि भगवान श्री राम भी मीट खाते थे।'


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News