सुशांत मामले में मुंबई फोरेंसिक लैब की बड़ी लापरवाही, मौत के बाद बॉडी का नहीं हुआ था ड्रग्स टेस्ट

9/30/2020 10:37:52 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन को साढ़े तीन महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। ये केस सुलझने की बजाए और भी उलझता ही जा रहा है। मामले में आए दिन नए-नए मोड़ सामने आ रहे हैं। अब हाल ही में इस केस से जुड़ी जानकारी सामने आई है कि सुशांत की मौत के बाद उनकी बॉडी का ड्रग्स टेस्ट नहीं किया गया था। मुंबई फोरेंसिक लैब ने पता ही नहीं किया था कि सुशांत को ड्रग्स दिया गया था या नहीं।

PunjabKesari

 

इस लापरवाही का खुलासा कर पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स से पूछताछ के बाद हुआ है  मुंबई की फोरेंसिक लैब ने हाई प्रेशर थीन लेयर क्रोमैटोग्राफी टेस्ट नहीं किया था और सिर्फ सुशांत की रूटीन विसरा जांच की थी। बीते दिन एम्स के डॉक्टर्स ने सुशांत की विसरा रिपोर्ट सीबीआई के हाथों सौंप दी थी, जिसमें ये साफ हुआ था कि सुशांत की बॉडी में किसी तरह का जहर नहीं मिला था। अब इस रिपोर्ट के आधार पर सीबीआई भी अपनी आगे की जांच में जुट गई है। अब सीबीआई इस बात की जांच कर रही है कि मुम्बई FSL ने ऐसा क्यों किया। इसके अलावा एम्स के डॉक्टर्स भी सुशांत का पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टर्स पर सवाल उठा रहे हैं।

PunjabKesari


याद दिला दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने बांद्रा स्थित फ्लैट में मृत पाए गए थे। खबरें थी कि सुशांत ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। लेकिन शुरू से ही सुशांत के चाहने वालों का कहना था कि एक्टर कभी भी सुसाइड नहीं कर सकते, उनकी हत्या हुई है। जिसके करीब एक महीने बाद ईडी और सीबीआई ने इस केस में दखल दे दिया और अब ईडी और सीबीआई के साथ एनसीबी की टीम भी इस केस में एक्टिव हो कर जांच कर रही हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News