31 की उम्र में दुल्हनिया बनेंगी मृणाल ठाकुर,तेलुगु एक्टर के प्यार में पड़ी एक्ट्रेस!

11/3/2023 10:37:26 AM

मुंबई: टीवी से अपना करियर शुरू करने वाली एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर इस समय बाॅलीवुड इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं। अक्सर अपने काम को लेकर चर्चा में रहने वाली मृणाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं। खबर है कि 31 की मृणाल जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, मृणाल इन दिनों तेलुगु एक्टर के प्यार में हैं और दोनों जल्द ही शादी के बंधन में बंध कर अपने रिश्ते को नाम देंगे।

PunjabKesari 

यह खबर उस समय बाॅलीवुड के गलियारों में फैली जब जब निर्माता अल्लू अरविंद ने एक अवाॅर्ड फंक्शन में एक्ट्रेस की शादी को लेकर बात की। अरविंद ने मृणाल को 
सीता रामम के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवार्ड देते हुए जल्द शादी करने का आशीर्वाद दिया। उन्होंने कहा, "मैं चाहता हूं कि वह हैदराबाद में बस जाएं।" बस फिर क्या था उनके इस बयान के बाद मृणाल की शादी की खबरें तेजी से फैलने लगीं। 

PunjabKesari

वहीं एक वेब पोर्टल से बात करते हुए मृणाल ने अपनी शादी के बारे में बात की। उन्होंने कहा- ''मैं शादी में विश्वास करती हूं। मैंने अपने आस-पास बहुत सारी सफल शादियां देखी हैं। सिर्फ इसलिए कि वे एक-दूसरे के लिए बने हैं। कभी-कभी, हमें यह महसूस करने की ज़रूरत होती है कि हमें उस व्यक्ति से शादी करने की ज़रूरत है जो हमारे लिए बना है। अब आप इस व्यक्ति को तब पा सकते हैं जब आप 18, 20 साल के हों, 30, 40, 50 या 60 के दशक में हों।"

PunjabKesari

काम की बात करें तो मृणाल की फिल्म 'आंख मिचोली' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म में मृणाल के साथ शरमन जोशी, परेश रावल जैसे स्टार हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News