तेलुगु लड़के की दुल्हनिया बनने की अफवाहों पर मृणाल ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं-होगी शादी जल्दी...

11/4/2023 9:52:12 AM

मुंबई:  एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर वर्तमान पीढ़ी की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। टीवी से अपना करियर शुरू कर चुकी मृणाल अब बाॅलीवुड की टाॅप एक्ट्रेसेस में से एक हैं। हाल ही में मीडिया रिपोर्ट्स में एक तेलुगु एक्टर संग उनकी शादी की खबरें सामने आईं थीं।

PunjabKesari

वहीं अब एक्ट्रेस ने शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ी है। मृणाल ने वीडियो शेयर के जरिए एक आधिकारिक बयान जारी किया, जिसमें उन्होंने एक तेलुगु लड़के के साथ शादी करने की अफवाहों को खारिज कर दिया। एक्ट्रेस ने इसे फर्जी रिपोर्ट बताते हुए सफाई दी कि उन्हें हाल ही में आशीर्वाद मिला है लेकिन वह खुद उस लड़के के बारे में नहीं जानती हैं।

PunjabKesari

 

वीडियो में मृणाल ने कहा-'मुझे आपका दिल तोड़ने का बहुत दुख है दोस्तों। उन सभी स्टाइलिस्टों, डिजाइनरों, दोस्तों और परिवार के लिए जो पिछले एक घंटे से मुझे लगातार फोन कर रहे थे जब उन्हें पता चला कि मैं किसी तेलुगु लड़के से शादी कर रही हूं। मैं यह भी जानना चाहती हूं कि यह लड़का कौन है? दूसरी बात, मुझे बहुत दुख है ये गलत अफवाह है क्योंकि मुझे बस आशीर्वाद मिली थी।'

PunjabKesari

अपनी बात जारी रखते हुए मृणाल ने कहा-'यह इतना मजेदार है कि मैं बता नहीं सकती कि यह अफवाह कितनी मजेदार है। मैं नियंत्रण नहीं कर सकी। होगी शादी जल्दी, लड़का आप ही ढूंढ देना, बता देना मुझे, लोकेशन, वेन्यू सब भेज देना।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Delhi Times (@delhi.times)

बता दें कि 'सीता रामम' के लिए मृणाल को सर्वश्रेष्ठ महिला का अवाॅर्ड देते हुए  अल्लू अरविंद ने कहा, 'मैं चाहता हूं कि वह हैदराबाद में बस जाएं।'  दिलचस्प बात यह है कि अरविंद ने यही सलाह अभिनेत्री लावण्या त्रिपाठी को भी दी थी, जिन्होंने हाल ही में तेलुगु स्टार वरुण तेज के साथ शादी की है।

मृणाल ठाकुर के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म आंख मिचौली हाल ही में रिलीज हुई हैं। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो मृणाल इन दिनों स्टार नानी की 30वीं फिल्म में बिजी हैंजो क्रिसमस 2023 के मौके पर रिलीज होने वाली है। इतना ही नहीं मृणाल, विजय देवरकोंडा की 13वीं फिल्म का भी हिस्सा हैं जिसकी शूटिंग हाल ही में शुरू हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News