बेस्टी आशका के लाडले पर मौनी राॅय ने लुटाया खूब प्यार, मौसी की गोद में सुकून से सोया दिखा नन्हा विलियम अलेक्जेंडर

12/19/2023 4:10:37 PM

मुंबई: एक्ट्रेस आशका गोराडिया इस समय अपनी मदपहुड लाइफ को एंजाॅय कर रही हैं। आशका गोराडिया के घर इसी साल एक प्यारे से बेटे की किलकारी गूंजी। एक्ट्रेस ने अपने लाडले का नाम विलियम अलेक्जेंडर रखा है। हसीना अक्सर अपने लाडले संग प्यार भरी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

PunjabKesari

हाल ही में विलियम अलेक्जेंडर से मिलने उनकी मौसी यानि एक्ट्रेस मौनी राॅय पहुंची। मौनी और आशका बेहद अच्छी दोस्त हैं। ऐसे में मौनी अपनी बेस्टी के लाडले से मिलने पहुंची जिसकी प्यारी सी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

PunjabKesari

तस्वीर को मौनी राॅय ने ही शेयर किया है। सामने आई तस्वीर में मौनी नन्हें विलियम को बाहों में लिए नजर आ रही हैं। मौनी के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान देखने को मिल रही है। वहीं विलियम मौसी की गोद में सुकून से सोता नजर आ रहा है। इस दौरान विलियम का चेहरे को Blur किया गया है। मौनी ने इस प्यारी सी तस्वीर के साथ लिखा-'देवियो एवं सज्जनो विलियम अलेक्जेंडर  🎩 🤩इससे अधिक कीमती कुछ भी नहीं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

आशका गोराडिया और मौनी रॉय को नागिन 2 से एक-दूसरे के बारे में अधिक जानने को मिला। आशका ने शो में एक अमर रानी का रोल किया था जो नेगिटिव रोल था।  नागिन 2 के साथ जुड़ने के बाद से आशका और मौनी दोस्त बन गईं। 
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News