Goa Vacation Diaries: शाहिद कपूर की पत्नी मीरा ने ब्रालेट में शेयर की तस्वीरें, एक झटके में इटरनेट पर हुईं वायरल

1/19/2021 11:52:35 AM

मुंबई: इंडस्ट्री के हैंडसम हंक शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत चाहे बी-टाउन एक्ट्रेस नहीं हैं। लेकिन वह निश्चित रूप से एक सोशल मीडिया स्टार हैं। यही कारण हैं कि मीरा को उनके उनके स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जाना जाता है।मीरा का स्टाइल एकदम लाजवाब है। वह चाहे फॉर्मल पैंटसूट्स पहने हों या ट्रेंडी को-ऑर्ड्स या फिर घर से बाहर निकलने के लिए थिंक डेनिम के साथ क्रॉप टॉप हो वह हर लुक में कमाल की लगती हैं।

PunjabKesari

जहां बी-टाउन की हसीनाएं  अपनी स्टाइल फाइल्स को मैंटेन करने के लिए बोल्ड लुक्स को अपना रही हैं वहीं इस दौर में भी मीरा का फैशन एकदम सादगी भरा रहता है। मीरा इन दिनों पति शाहिद के साथ  गोवा में फुर्सत के पलों का आनंद ले रही हैं। इस ट्रिप की तस्वीरें वह सोशल साइट पर शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari

मीरा ने हाल ही में इंस्टा पर नाइट आउट पार्टी के दौरान की कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। इसमें मीरा का जबरदस्त लुक देखने को मिल रहा है। लुक की बात करें तो मीरा ब्लैक कलर की ब्रालेट में नजर आ रही हैं जो उनकी स्टाइल फाइल्स में अब तक का सबसे बोल्ड लुक है। मीरा ने फैशन लेबल Summer Somewhere की डिजाइन ब्लैक ब्रालेट पहनी है जिसे उन्होंने साटन फैब्रिक वाले पिंक फ्लेयर्ड पैंट के साथ टीमअप किया था।

PunjabKesari

मीरा की ब्रालेट में आगे की नॉट पैटर्न बना था, जो इस टाई-फ्रंट टॉप को प्लीटेड लुक देने का काम कर रहा था। बता दें कि मीरा के साइड सीम प्लीटेड टॉप की कीमत 4,790 रुपए है जबकि फ्लेयर्ड पैंट 4,490 रुपए में है।

PunjabKesari

मीरा ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, न्यूड लिप्स और ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया था। इस दौरान मीरा ने गोल्डन हैंडल वाला Bucket बैग कैरी किया था, जिसकी कीमत 22,400 रुपए है। मीरा का ये अंदाज फैंस को काफी पसंद आ रहा है। मीरा की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद फिल्म 'जर्सी' में नजर आएंगे। इसमें वह क्रिकेटर की भूमिका में नजर आएंगे।  इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर नजर आएंगी। इसके अलावा खबर हैं कि डायरेक्टर राकेश ओमप्रकाश मेहरा शाहिद के साथ महाभारत के किरदार सूर्यपुत्र कर्ण पर एक फिल्म बनाना चाहते हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News