मां मीरा का हाथ थामें नजर आईं मीशा तो पापा शाहिद की गोद में सोया दिखा जैन, देखें परफेक्ट फैमिली की ये तस्वीरें

10/13/2021 11:36:36 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत इंडस्ट्री के उन कपल्स में हैं जो जब भी रेडी होकर निकलता है तो बाकि बी-टाउन कपल्स पर भारी पड़ जाता है। ऐसा ही हमें हाल ही में देखने को मिला, जब शाहिद कपूर और मीरा राजपूत को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

PunjabKesari

कपल मंगलवार शाम अपने बच्चों के साथ स्पाॅट हुआ। इस दौरान  मीरा को जहां बेटी मिशा का हाथ का पकड़े देखा जा सकता है, तो वहीं शाहिद नन्हे जैन को बाहों में उठाए दिखे। लुक की बात करें तो मीरा व्हाइट एंड पिक टाॅप और ब्लैक जींस में दिखीं।

PunjabKesari

मीरा का ये लुक कंफर्ट लुक में होने के साथ-साथ काफी स्टाइलिश लग रहा था। इसके साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए थ। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स मीरा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। 

PunjabKesari

वहीं शाहिद की बात करें तो वह ब्लू पैंट और ग्रे स्वेटशर्ट में कूल दिके। मीशा अपनी मां की तरह पिंक टाइट्स-मैचिंग टी और डेनिम जैकेट में वॉक करती नजर आ रही थीं। जैन मेंहदी कलर की आउटफिट में दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए चारों ने मास्क कैरी किया था। कपूल फैमिली की ये तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो शाहिद जल्द ही फिल्म 'जर्सी' की शूटिंग में बिजी हैं। 'जर्सी' तेलुगू फिल्म की हिंदी रीमेक है। तेलुगू में इस फिल्म का नाम भी 'जर्सी' ही था। फिल्म में शाहिद के साथ उनके पिता पंकज कपूर भी नजर आएंगे।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News