''किस आधार पर कोर्ट आए..मंसूर अली खान को लगी HC की फटकार, कहा- तृषा को आप पर केस करना चाहिए

12/12/2023 3:57:44 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तृषा कृष्णन और मंसूर अली खान के बीच का विवाद पिछले काफी दिनों से चर्चा में है। साउथ एक्टर मंसूर ने तृषा पर भद्दी टिप्पणी की थी, जिसकी खूब आलोचना हुई थी और एक्ट्रेस ने भी निंदा की थी। इतना ही नहीं, एक्टर पर केस भी दर्ज हुए थे। इस सब के बाद एक्टर ने माफी मांगी थी और बाद में वह फिर बदल गए थे और कहा था कि वह तृषा के खिलाफ मानहानि का केस करेंगे। वहीं, अब मंसूर की इस याचिका पर फैसला आया है और और उन्हें ही कोर्ट की फटकार लगी है।

 

जानकारी के मुताबिक, मद्रास हाई कोर्ट ने मंसूर अली खान को कड़ी फटकार लगाई है। दरअसल मंसूर को तृषा, चिरंजीवी और खुशबू सुंदर से एक-एक करोड़ रुपये का मुआवजा मांगा था। उनका आरोप था कि तृषा पर उनके बयान की पुष्टि किए बिना तीनों ने सार्वजनिक रूप से उनके खिलाफ अपमानजनक बयान दिए। बीते दिन जब इस मामले पर सुनवाई हुई तो कोर्ट में एक्टर की खिंचाई की।

 

न्यायमूर्ति एन सतीश कुमार ने आश्चर्य जताया कि तृषा के बजाय मंसूर ने मानहानि का मुकदमा क्यों दायर किया है। उन्होंने कहा कि क्या उन्होंने गिरफ्तारी से बचने के लिए ही बिना शर्त माफ़ी मांगी थी? दरअसल, तृषा को क्षति के लिए मुकदमा दायर करना चाहिए था। वह किस आधार पर कोर्ट आए हैं? कोर्ट ने उनके वकील से अनुरोध किया कि वह उन्हें सलाह दें कि सार्वजनिक रूप से जिम्मेदारी से कैसे काम किया जाए। न्यायाधीश ने तृषा, चिरंजीवी और खुशबू को भी मुकदमे पर जवाब देने का निर्देश दिए हैं।

वहीं मंसूर का कहना है कि उन्होंने किसी भी व्यक्ति के बारे में कुछ गलत बयान नहीं दिया है। उनकी याचिका में लिखा है कि वह अपने नेगेटिव किरदार के बारे में बात कर रहे थे जो उन्होंने पहले निभाए हैं। एक्टर कहना है कि उन्होंने तृषा या फिर किसी भी महिला के खिलाफ कोई टिप्पणी नहीं की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News