2 साल पहले आप हमें छोड़कर चले गए..पति की पुण्यतिथि पर भावुक हुईं मंदिरा बेदी, बोलीं-हम आपको रोज याद करते हैं

6/30/2023 3:25:23 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. 30 जून, 2021..वो मनहूस दिन, जिसने एक्ट्रेस मंदिरा बेदी की हंसती खेलती दुनिया को उजाड़ कर रख दिया। ठीक आज ही के दिन दो साल पहले मंदिरा के पति राज कौशल इस दुनिया को अलविदा कह गए थे। पति के निधन से टूटी एक्ट्रेस ने खुद को किस तरह संभाला, ये उनसे बेहतर कोई नहीं जानता। आज दिवंगत पति की दूसरी पुण्यतिथि पर मंदिरा ने पुरानी यादें शेयर करते हुए भावुक पोस्ट शेयर किया, जिसे देख हर किसी का दिल पसीज रहा है।

PunjabKesari


मंदिरा बेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पति राज और बच्चों के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसकी शुरुआत में एक नोट आता है, जिसपर लिखा है- ''2 साल पहले आप इस दिन हमें छोड़कर गए थे। हम आपको मिस करते हैं।''

 

View this post on Instagram

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi)

इस वीडियो को शेयर करते हुए मंदिरा ने लिखा- ''बीते 2 साल से हम आपको हर रोज याद करते हैं। जिंदगी में आपकी मौजूदगी आपका उत्साह, आपका प्यार भरा दिल, हम हर रोज याद करते हैं।''  

PunjabKesari


इस वीडियो को देखने के बाद मंदिरा बेदी के फैंस उनके साथ हमदर्दी जता रहे हैं और अकेले दो बच्चों की परवरिश करने पर उनकी हिम्मत को सलाम कर रहे हैं।
बता दें, मंदिरा बेदी के पति राज कौशल पेशे से एक फिल्ममेकर थे। 30 जून 2021 को अचानक कार्डियक अरेस्ट के चलते उनकी मौत हो गई थी। मंदिरा और राज ने 1999 में शादी की थी और 2011 में एक बेटे के पेरेंट बने। इसके अलावा उन्होंने साल 2020 में तारा नाम की एक बच्ची को गोद भी लिया।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News