शाहिद कपूर की फिल्म ''कबीर सिंह'' के सेट पर बड़ा हादसा, युवक की मौत

1/25/2019 12:02:18 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म 'कबीर सिंह' के सेट पर बड़ा हादसा हो गया है। बताया जा रहा है कि शूटिंग के दौरान 30 वर्षीय एक व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। दरअसल, पिछले कुछ समय से 'कबीर सिंह' की शूटिंग मसूरी के एक होटल में हो रही है।  

 

खबरों के मुताबिक इस दौरान एक जनरेटर कंपनी के साथ काम करने वाले रामू को गुरुवार को होटल में जनरेटर ठीक करने के लिए बुलाया गया था। जनरेटर रिपेयरिंग के दौरान अचनाक उनका सर मफलर जेनरेटर के फैन में आ गया। इसके बाद उनका सिर गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में रामू को देहरादून के अस्पताल ले जाया गया लेकिन तब तक उनकी मौत हो गई थी। शूटिंग के लिए बाहर से जनरेटर मंगवाया गया था। इसकी कार्यप्रणाली की जिम्मेदारी रामू को दी गई थी। फिलहाल, पुलिस इस पुरे मामले की जांच कर रही है। पुलिस के अलावा रामू के परिवार के सदस्यों को इस हादसे के बारे में बता दिया गया है। वैसे, होटल के अधिकारियों ने इस खबर से इंकार कर दिया है कि उनके होटल में ऐसा कोई हादसा हुआ है।

 

फिल्म की बात करें तो 'कबीर सिंह' में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं। शाहिद के ऑपोजिट कियारा आडवाणी भी अहम किरदार में नजर आएंगी। यह फिल्‍म इस साल 21 जून को रिलीज़ होने वाली है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News