''रणबीर जी हैदराबाद आ जाइए, 5 साल में बॉलीवुड पर तेलुगु का राज होगा...''एनिमल'' के इवेंट में मंत्री के बयान से बवाल

11/28/2023 11:40:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'एनिमल' का बीते सोमवार हैदराबाद में प्री-रिलीज इवेंट हुआ, जहां रणबीर के अलावा अनिल कपूर, रश्मिका मंदाना, बॉबी देओल, साउथ सुपरस्टार महेश बाबू और दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली भी शामिल हुए। वहीं, इस इवेंट में तेलंगाना के श्रम और रोजगार मंत्री मल्ला रेड्डी भी मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने ऐसा बयान दिया, जिससे सोशल मीडिया पर बवाल मच गया। तो आइए जानते हैं उन्होंने क्या बयान दिया। 

 

'एनिमल' के इवेंट में मल्ला रेड्डी ने स्टेज पर आकर कहा, "रणबीर जी, आपको एक बात बोलना चाहता हूं। अगले पांच साल में तेलुगु लोग पूरे हिंदुस्तान, बॉलीवुड, हॉलीवुड पर शासन करेंगे। आपको भी एक साल बाद हैदराबाद में शिफ्ट होना पड़ेगा, क्योंकि बॉम्बे पुराना हो गया है। बैंगलोर में ट्रैफिक जाम है। हिंदुस्तान में एक ही सिटी है, वो है हैदराबाद। हमारे तेलुगू लोग बहुत स्मार्ट हैं। देखो हमारी हीरोइन भी कितनी स्मार्ट हैं।"


वहीं, इस दौरान रणबीर कपूर और अन्य स्टार्स खूब हंसते नजर आए। वहीं,  इस बयान के बाद मल्ला रेड्डी सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं। एक यूजर ने कहा, "कितना घटिया इंसान है। इस तरह के लोग देश को विभाजित करना चाहते हैं। वह नेता नहीं, बल्कि देश के लिए जहर हैं।" दूसरे ने कहा, "वह एक नेता हैं। उन्हें वोट चाहिए। इसे एक चुटकी नमक की तरह लें।" ऐसे ही अन्य कई लोगों ने भी मल्ला रेड्डी की आलोचना की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News