ट्यूब टॉप में मलाइका ने शेयर की तस्वीर, BF अर्जुन ने देखते की ऐसी डिमांड

6/29/2019 11:24:26 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर संग अपनी डेटिंग की खबरों को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। इन दिनों लवबर्ड्स मलाइका और अर्जुन न्यूयॉर्क में एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। इस दौरान की तस्वीरें मलाइका फैंस के साथ शेयर कर रही हैं।

PunjabKesari,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर,

हाल ही में मलाइका ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर की। तस्वीर में मलाइका एक पोल को पकड़े हुए पोज दे रही हैं। शेयर की इस तस्वीर में मलाइका ट्यूब टॉप के साथ हॉफ जैकेट में हाॅट लग रही हैं। मलाइका अपनी इस नई तस्वीर में बिंदास स्टाइल में पोज देती हुई नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

 

इस तस्वीर के साथ मलाइका ने कैप्शन में लिखा-'#pride #onlylove #pride #pridenyc।' मलाइका की इस तस्वीर पर यूजर्स ने कमेंट किए तो वहीं अर्जुन कपूर ने मलाइका से डिमांड कर दी। अर्जुन ने मलाइका की तस्वीर पर लिखा-'फोटो क्रेडिट?' अर्जुन कपूर का यह कमेंट इस ओर इशारा कर रहा है कि मलाइका की यह तस्वीर उन्होंने ने क्लिक की है। 

PunjabKesari,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर,अर्जुन कपूर इमेज,अर्जुन कपूर फोटो,अर्जुन कपूर पिक्चर,संजय कपूर इमेज,संजय कपूर फोटो,संजय कपूर पिक्चर,

बता दें कि ऐसा पहली बार नहीं है जब अर्जुन ने मलाइका की फोटो पर कमेंट किया हो, बल्कि अर्जुन अक्सर ही मलाइका की ज्यादातर फोटो  पर कमेंट कर के चुटकी लेते रहते हैं।

PunjabKesari,मलाइका अरोड़ा इमेज,मलाइका अरोड़ा फोटो,मलाइका अरोड़ा पिक्चर,अर्जुन कपूर इमेज,अर्जुन कपूर फोटो,अर्जुन कपूर पिक्चर,

 

काम की बात करें तो अर्जुन फिल्म पानीपत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कृति सेनन, संजय दत्त और जीनत अमान मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म इसी साल 6 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News