देर रात एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई मलाइका, गाड़ी के बाहर यूं अर्जुन ने किया इंतजार

2/25/2019 1:43:15 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा एक्टर अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर काफी सुर्खियों में रहती है। हाल ही में इन दोनों के रिश्तें को करीना और पीसी ने भी कंफर्म किया था। मगर अभी तक इन दोनों ने खुद इस बात की पुष्टि नहीं की है।

 

PunjabKesari

 

ये दोनों अक्सर एक-दूसरे के साथ स्पॉट होते रहते है। एक बार फिर इन दोनों की कुछ तस्वीरें सामने आई है। दरअसल, रविवार रात इन दोनों को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया।

 

PunjabKesari

 

इस दौरान जहां अर्जुन ने यैलो कलर की हुडी पहनी थी, वहीं मलाइका काफी स्टाइलिश अंदाज में नजर आई। इस समय मलाइका ने ब्लैक जीन के साथ व्हाइट टॉप वियर किया था। साथ में लॉन्ग शूज उनके लुक को कंपलीट कर रहे थे।  

 

PunjabKesari


बता दें कि एयरपोर्ट तक ये दोनों एक ही गाड़ी में साथ बैठकर आए। अर्जुन पहले गाड़ी से उतरे और फिर खड़े होकर मलाइका के उतरने का इंतराज करते दिखाई दिए।

 

PunjabKesari

 

इसके बाद जैसे ही मलाइका गाड़ी से उतरकर उनके पास आईं दोनों एक साथ वहां से रवाना हो गए।

 

PunjabKesari

 

जानकारी के लिए बता दें कि ये दोनों मुकेश अंबानी के बेटे आकाश अंबानी की शादी के फंक्शन अटेंड करने के लिए रवाना हुए है। 

 

View this post on Instagram

Arjun Kapoor and Malaika Arora jet off to an undisclosed location. Spotted at Mumbai airport #arjunkapoor #malaikaarora #malaikaarorakhan #bollywood #couple  #tadkabollywood #PunjabKesari #bollywoodstars #bollywood @arjunkapoor @malaikaaroraofficial @tadka_bollywood_

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News