बिना शादी किए मां बनीं माही गिल, बॉयफ्रेंड संग रहती है ल‍िव इन रिलेशनश‍िप में

7/2/2019 4:19:27 PM

मुंबई: 'देव डी', 'गुलाल', 'साहब बीवी गैंगस्टर' और 'दबंग' जैसी सुपरहिट फ्रेंचाइज फिल्मों में काम कर चुकी माही गिल इन दिनों अपनी फिल्म 'फैमिली ऑफ ठाकुरगंज' के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में माही ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा  सच एक इंटरव्यू में बताया, जिसे सून सब हैरान रह गए। दरअसल, माही ने बताया कि वो लंबे वक्त से ल‍िव इन रिलेशनश‍िप में रह रही हैं और उनकी एक बेटी भी है।

 

PunjabKesari

 

डेक्कन क्रोन‍िकल को द‍िए इंटरव्यू में माही ग‍िल ने अपकम‍िंग प्रोजेक्ट फैमिली ऑफ ठाकुरगंज पर चर्चा की। इस दौरान माही ग‍िल ने अपने र‍िलेशनश‍िप और पर्सनल लाइफ से जुड़े कई राज खोले। अब तक माही ग‍िल की पर्सनल लाइफ के बारे में फैंस को ज्यादा नहीं पता था। पहली बार इस बारे में माही ग‍िल ने बताया कि मैं शादीशुदा नहीं हूं। मगर मेरा एक बॉयफ्रेंड है। 

 

PunjabKesari


माही ने बताया कि हम जल्द शादी करेंगे, लेकिन शादी करने और नहीं करने से हमारे र‍िश्ते में कोई फर्क नहीं पड़ता है। मुझे आजादी और स्पेस दोनों की जरूरत है। हम दोनों एक-दूसरे की इज्जत करते हैं। हां, हम ल‍िव इन र‍िलेशनश‍िप में रहते हैं। शादी भी जल्द होगी। माही ने बताया कि मेरी ढाई साल की एक बेटी है। हालांकि उन्होंने ये खुलासा नहीं किया कि बेटी को एडॉप्ट किया है या जन्म द‍िया है। उनकी बेटी का नाम वेरोन‍िका है। माही ने आगे बताया कि मेरी बेटी साथ ही रहती है। मेरी आंटी उसकी पूरी देखभाल करती हैं। मैं भी पूरी कोश‍िश करती हूं कि मुंबई में ही रहूं। 

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News