OMG 2 पर महाकाल मंदिर के पुजारियों ने जताई आपत्ति, अक्षय कुमार समेत  मेकर्स को भेजा नोटिस

8/9/2023 1:50:50 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अक्षय कुमार कुमार स्टारर फिल्म 'ओह माय गॉड 2' महज कुछ दिनों में सिनेमाघरों में दस्तक दे रही है। इससे पहले ही फिल्म कई विवादों में घिरी हुई है। वहीं, अब ओह माय गॉड 2 को लेकर नया विवाद खड़ा हो गया है। महाकाल मंदिर के पुजारियों ने अक्षय कुमार समेत फिल्म मेकर्स लीगल नोटिस भेजा है और अपमानजनक सीन्स को हटाने की मांग की है।

 

महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना है कि इस मूवी को जब एडल्ट्स ही देख सकते हैं तो इसमें से शिव और महाकाल से रिलेटेड सीन्स हटा दिए जाने चाहिए। फिल्म के ट्रेलर रिलीज के बाद अब महाकाल मंदिर के पुजारी महेश शर्मा समेत अन्य ने उज्जैन में हुई जनसुनवाई में भी एप्लीकेशन दी है। इतना ही नहीं मेकर्स को लीगल नोटिस भी भेजा है। 


पुजारी महेश ने कहा है कि, भगवान को किसी भी रूप में प्रस्तुत करना अच्छा नहीं है। फिल्म निर्माताओं को इस बात का ख्याल रखना चाहिए कि इस प्रकार के प्रस्तुतीकरण से धर्म को मानने वाले लोगों की आस्था को ठेस पहुंच सकती है। फिल्म में भगवान शिव को कचोरी खरीदते दिखाया है और इससे हमारी आस्था आहत हुई है।

हमने हाईकोर्ट के वकील अभिलाषा व्यास के माध्यम से फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह, चंद्रप्रकाश द्विवेदी, अभिनेता अक्षय कुमार के साथ-साथ सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून जोशी को कानूनी नोटिस भेजा है। इस लेटर में लिखा, कि जब भी ये मिले उसके 24 घंटे के अंदर इसमें दिखाए गए सभी अपमानजनक सीन्स को हटा लिया जाना चाहिए।

बता दें, ओएमजी 2 में अक्षय कुमार को भगवान शिव के रोल में दिखाया जाने वाला था, लेकिन बाद में सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स और सीक्वेंस में बदलाव करवाए थे, जिसके बाद अब उन्हें शिव के दूत के अवतार में दिखाया जाएगा। फिल्म 11 अगस्त को पर्दे पर रिलीज हो रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News