Video: जब एम.एफ. हुसैन को माधुरी से मिलवाने के बदले में अनिल ने ली थी रिश्‍वत

2/13/2019 5:10:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर अन‍िल कपूर और माधुरी दीक्ष‍ित इन दिनों फिल्म 'टोटल धमाल' के प्रमोशन में बिजी हैं। इसी सिलसिले में दोनों कॉमेडियन कप‍िल शर्मा के शो में पहुंचे। इस दौरान दोनों ने जमकर मस्ती की और कई राज खोले। शो में अनिल ने बताया कि एक बार उनकी पत्‍नी सुनीता ने कहा कि उनके घर में पेंटर एम.एफ. हुसैन की पेंटिंग नहीं है, बाकी सभी की हैं। तब उन्‍होंने कहा कि हुसैन साब की पेंट‍िंग खरीदना मुश्‍किल है। अनिल ने कहा कि जब मुझे पता चला कि हुसैन साब माधुरी दीक्ष‍ित के फैन हैं और उनके मिलना चाहते हैं तो मैं हुसैन जी से मिला और उनके साथ एक डील कर ली।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

DHAK DHAK moment HO JAAYAAYY! Dekhiye Madhuri Dixit Nene aur Anil Kapoor ke saath, #TheKapilSharmaShow, iss weekend raat 9:30 baje. @madhuridixitnene @anilskapoor @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Feb 12, 2019 at 1:12am PST

 

अनिल ने बताया कि उन्होंने हुसैन जी से कहा कि मैं आपको माधुरी से मिला सकता हूं लेकिन आपको अपनी एक पेंटिंग मुझे देनी होगी। वह मुझसे सहमत हो गए और मुझे एक पेंटिंग भेंट की। यह पेंटिंग आज भी मेरे घर में एक बेशकीमती संपत्ति है और मैं इसका पूरा श्रेय मैं माधुरी को देता हूं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Iss baar Kapil ke manch se, dil dhadkega poore India ka! Dekhiye the one and only, Madhuri Dixit Nene aur Anil Kapoor ke saath, #TheKapilSharmaShow, iss Sat-Sun raat 9:30 baje. @madhuridixitnene @anilskapoor @kapilsharma @kikusharda @chandanprabhakar @krushna30 @bharti.laughterqueen @sumonachakravarti @rochellerao @edwardsonnenblick @banijayasia

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial) on Feb 12, 2019 at 2:32am PST

बता दें कि इस फिल्म के जरिए 18 साल अनिल और माधुरी की जोड़ी एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर रही है। इससे पहले दोनों आखिरी बार फिल्म पुकार में नजर आए थे। फिल्म में अनिल-माधुरी के अलावा अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी और जावेद जाफरी नजर आ रहे हैं। फिल्म 22 फरवरी को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News