मधु मंटेना ने इरा त्रिवेदी संग की दूसरी शादी, वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सितारे

6/12/2023 12:52:03 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। मशहूर फिल्म निर्माता और मसाबा गुप्ता के एक्स हसबैंड मधु मंटेना ने  इरा त्रिवेदी संग दूसरी शादी कर ली है। बीते कल यानी 11 जून को दोनों सात फेरों के बंधन में बंध गए हैं। वहीं शादी के बाद दोनों ने वेडिंग रिसेप्शन भी रखा, जिसमें बॉलीवुड से लेकर साउथ से कई स्टार्स ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर इरा और मधु की शादी की तस्वीरों के साथ वेडिंग रिसेप्शन की फोटोज भी तेजी से वायरल रहो रही हैं।

 

मसाबा गुप्ता के पूर्व पति मधु मंटेना ने इरा संग की दूसरी शादी
बता दें कि इरा ने शादी की खूबसूरत तस्वीरें अपने इसंटाग्राम पर शेयर की हैं। इन तस्वीरों में कपल एक दूसरे के साथ बेहद खुश लग रहे हैं। आउटफिट की बात करें तो इरा ने अपनी शादी के लिए ट्रेडिशनल साउथ इंडियन लुक चुना, उन्होंने पिंक कलर की ओम्ब्रे शेड सिल्क की साड़ी पहनी, जिसमें सुनहरे प्रिंट थे। साड़ी के साथ इरा ने मैचिंग इयरिंग्स, माथापट्टी, चूडिंया, गजरे और मिनिमल मेकअप से अपने लुक को कम्पलीट किया है। इस दौरान इरा की खूबसूरती देखते ही बन रही है, वहीं मधु त्रिवेदी भी आइवरी कलर के धोती कुर्ता में काफी जंच रहे हैं। वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरों में दोनों साथ में काफी सुंदर लग रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Movie’ing Moments (@movieingmoments)

वेडिंग रिसेप्शन में पहुंचे ये सितारे
इरा त्रिवेदी और मधु मंटेना की वेडिंग रिसेप्शन में बॉलीवुड से लेकर साउथ के कई स्टार्स ने शिरकत की। इस न्यूली वेड कपल को शुभकामनाएं देने के लिए ऋतिक रोशन से लेकर आमिर खान, सुभाष घई, सोनाली बेंद्रे, कार्तिक आर्यन, सोनाक्षी सिन्हा, राजकुमार राव, बोनी कपूर, अनिल कपूर, अनुपम खेर, राकेश रोशन, चंकी पांडे, जैकी श्रॉफ तक पहुंचे। वहीं 'पुष्पा' स्टार अल्लू अर्जुन की एंट्री से तो इस रिसेप्शन का पूरा माहौल ही बदल गया।

बता दें कि मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी तब से एक दूसरे को जानते हैं जब मधु की शादी मसाबा से हुई भी नहीं थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मधु मंटेना ने मसाबा से पहले इरा को प्रपोज किया था लेकिन किसी वजह से बात आगे नहीं बढ़ी। वहीं मसाबा संग शादी के तीन साल बाद उनका तलाक हो गया, और अब यह कपल साथ है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News