इरा त्रिवेदी संग शादी के बाद मधु मंटेना ने बदली समाज की रीत, अपने नाम के आगे लगाया पत्नी का सरनेम

6/16/2023 1:36:45 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मधु मंटेना और इरा त्रिवेदी बीते रविवार को मुंबई में शादी के बंधन में बंध गए है। शादी के बाद कपल ने अपने फ्रेंड्स और करीबियों को ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी दी, जिसकी तस्वीरों को लेकर कपल खूब चर्चा में बना रहा। वहीं अब मधु मंटेना से अपने नाम के आगे पत्नी इरा का सरनेम जोड़ लिया है। अपने नाम से पत्नी का सरनेम जोड़कर प्रोड्यूसर ने समाज की रीत बदल दी है। उनके इस कदम की खूब सराहना हो रही है।

PunjabKesari


मधु की इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर देखा जा सकता है कि प्रोड्यूसर अपने इंस्टाग्राम नाम को मधु मंटेना से बदलकर मधु मंटेना त्रिवेदी कर लिया है। हालांकि, उनकी वाइफ इरा त्रिवेदी का सरनेम उनके इंस्टाग्राम पर पहले जैसा ही है।

PunjabKesari

 

बता दें, मधु मंटेना इरा त्रिवेदी संग शादी करके बेहद खुश हैं। हाल ही में उन्होंने अपनी शादी की एक तस्वीर शेयर कर लिखा था, 'मैं अब पूरा हो गया हूं। मैंने अपने पूरे जीवन में कभी भी इतना खुश और शांति महसूस नहीं किया। मैं बहुत डर रहा था जब मैंने इरा से मुझसे शादी करने के लिए कहा और ईश्वर की कृपा से वो मुझे मिल गईं। कल (11 जून) को मैंने उनसे शादी कर ली।'

PunjabKesari


 
मसाबा गुप्ता से की थी पहली शादी
बता दें, मधु मंटेना ने इरा से पहले 2015 में फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता से पहली शादी की थी। हालांकि, 2019 में दोनों का तलाक हो गया। वहीं, अब वह  योग ट्रेनर और राइटर इरा त्रिवेदी संग शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों एक-दूसरे को काफी समय से जानते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News