New Year Vacation: बैग पैक कर बाॅयफ्रेंड रणबीर कपूर संग मुंबई से रवाना हुईं आलिया,मैचिंग आउटफिट में स्टाइलिश दिखा लव बर्ड्स

12/29/2021 10:14:14 AM

मुंबई: साल का वो वक्त फिर आ गया है जब बी-टाउन स्टार्स न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के लिए वेकेशन मनाने के लिए निकल रहे हैं। नए साल को आने में बस  2 दिन रह गए हैं ऐसे में मुंबई एयरपोर्ट पर आए दिन स्टार्स को स्पाॅट किया जा रहे हैं। जहां मंगलवार सुबह कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हॉलिडे डेस्टिनेशन के लिए फ्लाइट पकड़ी। वहीं देर शाम बी-टाउन का एक और लव बर्ड हाॅलीडे के लिए रवाना हुआ। हम बात करें हैं रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की।आलिया भट्ट और रणबीर कपूर दोनों ने न्यू ईयर से पहले बैग पैक किए और दोनों नए साल का जश्न मनाने के लिए।  

PunjabKesari

एयरपोर्ट पर लव बर्ड का मैचिंग आउटफिट में दिखा। इस दौरान रणबीर कपूर तो हमेशा की तरह स्टाइल में दिखे लेकिन इस बार आलिया ने अपने लुक्स से कैमरों का ध्यान खींच लिया।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो आलिया ने ऑलिव ग्रीन कलर टाॅप के साथ मैचिंग ट्राउजर और ग्रीन ओवर कोट में दिखीं। इस दौरान आलिया ने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। आलिया ने अपने लुक को नारंगी कलर के बैग से स्टाइल किया था।

PunjabKesari

वहीं रणबीर कपूर ने भी ऑलिव ग्रीन कलर की कार्गो पैंट ब्लू टी में हैंडसम दिखे। उन्होंने इसके ऊपर काले रंग की जैकेट पहनी थी। उन्होंने एक बैग पैक कैरी किया था। एयरपोर्ट पर एंट्री करने से पहले दोनों ने पोज दिए।

PunjabKesari

बीते साल दोनों ने नए साल का जश्न राजस्थान में मनाया था  राजस्थान में उन्हें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने भी ज्वाइन किया था लेकिन इस बार इनके हॉलीडे डेस्टिनेशन को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देंगे जो 9 सितंबर, 2022 को रिलीज़ हो रही हैं। यह पहली बार है कि ये दोनों लव बर्ड्स ऑन-स्क्रीन साथ दिखेंगे।  इसके अलावा आलिया भट्ट हाल ही में रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का दिल्ली शेड्यूल कंप्लीट किया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News